Home > India News > दाऊद-खड़से कनेक्शन: बॉम्बे HC में याचिका, CBI जांच की मांग

दाऊद-खड़से कनेक्शन: बॉम्बे HC में याचिका, CBI जांच की मांग

Bombay High Court

Bombay High Court

मुंबई- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहि‍म और महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के फोन कनेक्शन का सबूत पेश करने वाले वडोदरा के एथ‍िकल हैकर मनीष भंगाले ने अब इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है ! भंगाले ने खडसे के ख‍िलाफ सीबीआई से जांच कराने की मांग की है ! हालाँकि बॉम्बे हाई कोर्ट सोमवार को यह तय करेगा कि भंगाले की याचिका पर कब सुनवाई होगी !

भंगाले ने दावा किया था कि दाऊद इब्राहिम के कराची स्थ‍ित घर के लैंडलाइन फोन से एकनाथ खडसे के नाम पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर बार-बार कॉल की गई थी ! भंगाले ने पाकिस्तान टेलीकम्युनिकेशन कंपनी लिमिटेड का बिल पेश कर यह दावा किया था !

भंगाले ने कहा कि वे दाऊद के कराची के लैंडलाइन नंबर की कॉल डिटेल्स 18 मई को मुंबई पुलिस की क्राइम बांच को दे चुके हैं, लेकिन तब से अब तक इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ ! भंगाले ने कहा कि कुछ लोगों ने उनके ईमेल को नष्ट करने ओर डाटा मिटाने का प्रयास किया, ताकि उनके द्वारा जुटाए गए इलैक्ट्रॉनिक प्रमाण बर्बाद किए जा सकें !

इस एथ‍िकल हैकर ने अपनी जान को खतरा भी बताया है ! उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस खडसे को क्लीन चिट देने की जल्दी में है ! उन्होंने अपनी याचिका में कहा, ‘जलगांव के पुलिस सुपरिटेंडेंट ने राजस्व मंत्री के नाम पर मोबाइल कंपनी से क्लीन चिट ले ली और मीडिया से कह दिया कि कुछ गलत नहीं हुआ ! जबकि पुलिस सुपरिटेंडेंट ने राजस्व मंत्री की मोबाइल कंपनी के पास जाने से पहले मेरा कोई बयान रिकॉर्ड नहीं किया और न ही मुझसे कोई डाटा लिया !’

बॉम्बे हाईकोर्ट फिलहाल गर्मी की छुट्टियों के चलते बंद है, लेकिन भंगाले ने वेकेशन ब्रांच से इस मामले में तुरंत सुनवाई करने की अपील की है और अपनी जान को खतरा बताया है ! उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने देश की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए अपना करियर, अपने परिवार और अपनी खुद की जिंदगी को दांव पर लगा दिया ! मेरी जान को खतरा है, पुलिस और इंटेलीजेंस एजेंसि‍यों ने उदासीनता दिखाते हुए मुझसे किनारा कर लिया है, जिससे देशहित में किए गए अपने कारनामे पर मैं पछतावा करने पर मजबूर हो गया हूं !

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com