Dayabenटीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी शादी करने जा रही हैं। दिशा (35) मुंबई बेस्ड गुजराती बिजनेसमैन मयूर से अरेंज मैरिज करेंगी। दया और मयूर की शादी 24 नवंबर को है।

यह पूरी तरह दोनों परिवारों के आपसी तालमेल के आधार पर हो रहा है। खास बात तो ये है कि दिशा की शादी पूरी तरह से प्राइवेट रखी गई है। उनकी शादी में ‘तारक मेहता टीम तक को भी इसके लिए इनवाइट नहीं किया गया है।

बता दें कि दिशा वाकाणी को ज्यादातर लोग गरबा क्वीन के नाम से जानते हैं। छोटे परदे पर दया भाभी के संस्कार, डांस और जेठालाल के साथ उनकी मस्ती सभी ने खूब देखी है, लेकिन उन्होंने मसाला फिल्मों में भी जमकर काम किया है।

दिशा वाकाणी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। कमसिन:द अनटच्ड, फूल और आग, देवदास, मंगल पांडे:द राइजिंग, सी कंपनी और जोधा अकबर में वो अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं।दिशा की शादी 24 नवंबर को है तो 26 नवंबर को रिसेप्शन की प्लानिंग है। जिसमें उनके मित्र और रिश्तेदार की शामिल होंगे।

दिशा का जन्म 17 सितंबर 1978 को अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वे भावनगर में पली बढ़ी हैं। दिशा साल 1997 से एक्टिंग में एक्टिव हैं। दिशा ने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है। दिशा साल 2008 से लगातार सब टीवी के फैमिली शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं।

इस सीरियल से दिशा को असली पहचान मिली। दिशा तारक मेहता के अलावा ‘खिचड़ी’ (2004) और ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ (2005 ) में भी नजर आ चुकी हैं। पर दोनों ही सीरियलों में वे अतिथि भूमिका में थीं। दिशा अब तक 10 से ज्यादा अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं। दिशा ने शादी और रिसेप्शन में आने वाले अपने परिजनों को मीडिया से दूर रखने की अपील की है। दिशा अपनी निजी जीवन में भी काफी चुलबुली हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि अगर आपको लोगों को हंसाना है, तो खुद भी हमेशा हंसते रहना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here