jaitleymदिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) घोटाले की लपटें जैसे जैसे अरुण जेटली को अपने घेरे में ले रही है वैसे वैसे कुछ क्रिकेटर उनके समर्थन में उतरते जा रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और इशांत शर्मा के बाद अब विराट कोहली भी उनके समर्थन नें उतर आए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में जेटली ने हमेशा क्रिकेट को बढ़ावा दिया।

विराट ने लिखा, ‘हम अरूण जेटली जी के आभारी हैं कि वह हमारे संघ के अध्यक्ष रहे। वह हमेशा खेल का विकास करना चाहते थे और हमेशा क्रिकेटरों की हर संभव मदद की। गौरतलब है कि 13 साल तक डीडीसीए के अध्यक्ष रहे जेटली के ऊपर कोटला स्टेडियम के निर्माण में भ्रष्टाचार का आरोप लगा है और ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उन्हीं के पार्टी के एक सांसद कीर्ति आजाद ने लगाया है।

हालांकि उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से उन पर कोई आरोप नहीं लगाया लेकिन वो जिस तरह से घोटाले की जांच की मांग कर रहे हैं उससे सीधे तौर पर जेटली पर ऊंगली उठती दिखाई दे रही है क्योंकि इस दौरान वहीं डीडीसीए के अध्यक्ष थे। आजाद ने कल एक पत्रकार वार्ता का आयोजन कर घोटाले से जुड़ी एक वीडियो भी चलाई जिसमें उन फर्जी कंपनियों के बारे में जानकारी दी गई थी जो वास्तव में थे ही नहीं।

इससे पहले वीरेंद्र सहवाग भी जेटली का समर्थन कर चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं जितनी बार भी अरुण जेटली से मिला उन्हें हमेशा सबकी मदद, दयालु और निष्पक्ष पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here