मरने के बाद कातिल का फोटो फेसबुक पर अपलोड किया ! - Tez News
Home > Latest News > मरने के बाद कातिल का फोटो फेसबुक पर अपलोड किया !

मरने के बाद कातिल का फोटो फेसबुक पर अपलोड किया !

facebook passwordकोई मरने के बाद कितना तड़पा होगा, जब उसे पता चला होगा कि उसका कातिल कोई गैर नहीं बल्कि उसका अपना ही था। वो जान जो शरीर को छोड़ चली हो, वो कितने आघात में होती होगी, अगर किसी ऐसे ने उसका गला घोंटा होगा, जिसके कांधे पर हो सशरीर सर रखकर सोती रही होगी। पर ऐसे ही एक मामले में एक मृतक लड़की द्वारा फेसबुक पेज पर अपने ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट करने का मामला सामने आया है। जिसमें उसका प्रेमी फरार चल रहा था।

मृतक लड़की जॉय मेर्काडो को न्याय दिलाने के लिए फेसबुक पर ‘Justice for Jhoy Mercado – Edgel Durolfo’ नाम का पेज चल रहा था, जिसे उसके दोस्तों ने शुरू किया था। पता चला है कि उस लड़की को बेहद गंभीर हालत में एक युवक अस्पताल में भर्ती कराया था। जो उसका ब्वॉयफ्रेंड था। ब्वॉयफ्रेंड रोडनी का दावा था कि कुछ लोगों ने उसे बुरी तरह से पीटा है। उस लड़की के चेहरे से लेकर पूरे शरीर पर चोटों के निशान थे।

रोडनी लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाकर गायब हो गया। इसके बाद से उसका कुछ अता पता नहीं था। इधर लड़की को इंसाफ दिलाने के लिए उसके दोस्तों ने फेसबुक पर पेज बनाया। पर उस समय लोग हैरान रह गए, जब पेज पर लड़की की फोटो उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिखी। लोगों ने फोटो का कैप्शन पढ़कर हैरानी जताई कि कोई मृतक कैसे फेसबुक पर फोटो अपलोड कर सकता है। क्योंकि फेसबुक पोस्ट के कैप्शन में उसे ढूंढने की अपील की गई थी।

कुछ लोगों का कहना था कि जॉय ने उस फोटो को अपलोड किया है। पर किसी मृतक द्वारा ऐसा करना संभव नहीं है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि पेज के एडमिन ने ही वो पोस्ट डाली होगी। ताकि फरार हुआ रोडनी सामने आ जाए। इसीलिए उसे जॉय के शब्दों में वो पोस्ट डाली।- एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com