Home > State > Delhi > राम मंदिर निर्माण का फैसला एक सप्ताह में संभव- वीएचपी

राम मंदिर निर्माण का फैसला एक सप्ताह में संभव- वीएचपी

नई दिल्ली- विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने दावा किया कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का फैसला एक सप्ताह में लिया जा सकता है। यह पूछे जाने पर कि केंद्र सरकार के उदासीन रवैये को देखते हुए क्या वीएचपी राम मंदिर मामले में कदम उठाएगी, तोगड़िया ने कहा, करेंगे।

वीएचपी ने किया अश्लील प्रदर्शन….

तोगड़िया ने बीजेपी के एजेंडे में संवैधानिक तरीके से अयोध्या में राम मंदिर बनाने के प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मंदिर निर्माण के लिए केवल एक सप्ताह का ही समय चाहिए। उन्होंने कहा, आप जानना चाहेंगे, कैसे सीधा सा रास्ता है यह निर्णय संसद में कानून बनाकर किया जा सकता है। इसके लिए सरकार को सिर्फ एक घंटे का समय चाहिए।

सियासत ने राम की कैसी तस्वीर दिखाई !

उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का जिक्र करते हुए कहा, जब ट्रंप ऐसा कर सकते हैं तो भारत सरकार क्यों नहीं कर सकती। उन्होंने तो एक सप्ताह में ही 7 मुस्लिम देशों के नागरिकों के अमेरिका में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया। फिर उनका आदेश अदालत में टिका या नहीं टिका, सवाल इस बात का नहीं है। उन्होंने तो अपनी इच्छा शक्ति जतला ही दी।

मोदी ने गाय के नाम पर ही वोट मांगे थे…..

एनडीए सरकार के पास राज्यसभा में बहुमत न होने के सवाल पर उन्होंने कहा, सरकार यदि चाहे तो सब कुछ कर सकती है। हमारे यहां लोकसभा व राज्यसभा को एक साथ बिठाकर कानून बनाने की परंपरा रही है।

विहिप के मंच से मुस्लिमों को धमकी..

ऐसा करके सरकार इस मसले का हल आसानी से निकाल सकती है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com