उत्तराखंड :जल संस्थान में गैस रिसाव, 24 लोग अस्पताल में भर्ती - Tez News
Home > India > उत्तराखंड :जल संस्थान में गैस रिसाव, 24 लोग अस्पताल में भर्ती

उत्तराखंड :जल संस्थान में गैस रिसाव, 24 लोग अस्पताल में भर्ती

देहरादून : देहरादून के उत्तराखंड जल संस्थान में गैस लीक हो गई, जिसकी वजह से करीब 24 लोगों को दिक्कतें हुईं। इसके बाद इन सभी 24 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बताया जा रहा है कि फिलहाल स्थिति काबू में है।इस घटना पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए कहा है कि डॉक्टरों की एक टीम इस मामले को लेकर जांच कर रही है और लोगों को उपचार कर रही है। इस घटना पर मैं लगातार नजर बनाए हुए हूं।

बताया जा रहा है यह घटना गुरुवार की आधी रात के करीब हुई, जब क्लोरीन गैस सिलेंडर में धमाका हो गया। इस धमाके के बाद गैस रिसाव शुरू हो गया और चारों ओर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। गैस रिसाव इतना आधिक था कि जल संस्थान के साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों में गैस फैलने लगी, जिसके बाद आसपास के लोग भी दहशत में आ गए।

सूचना के अनुसार इस रिसाव में कुछ बच्चे भी प्रभावित हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सबसे पहले पीड़ितों को दून अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन वहां पर ऑक्सीजन उपलब्ध न होने के कारण सभी को अलग-अलग अस्पतालों में रेफर किया गया। फिलहाल सूचना यह है कि स्थिति पर काबू पा लिया गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com