Delhi Assembly Election: वोटिंग के बीच गिरिराज सिंह का विवादित ट्वीट

वीडियो जारी कर अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘शाहीन बाग समर्थक केजरीवाल को वोट करने निकले हैं। मेरी दिल्ली वालों से अपील है कि अगर शाहीन बाग को रोकना है.. दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो बाहर निकल कर भाजपा को वोट करें।’ उनके इस ट्वीट पर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतदान के बीच भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक विवादित ट्वीट किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह किसी मीडिया चैनल को इंटरव्यू दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘दिल्ली को अगर इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो भाजपा को वोट दें।

उन्होंने करीब एक घंटे पहले ये वीडियो जारी कर अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, ‘शाहीन बाग समर्थक केजरीवाल को वोट करने निकले हैं। मेरी दिल्ली वालों से अपील है कि अगर शाहीन बाग को रोकना है.. दिल्ली को इस्लामिक स्टेट बनने से बचाना है तो बाहर निकल कर भाजपा को वोट करें।’ उनके इस ट्वीट पर लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘शाहीन बाग पर दिल्ली ने केजरीवाल जी के दोहरे चेहरे को पहचान लिया है। दिल्ली अब जान चुकी है कि शाहीन बाग के साथ कौन खड़ा है और हिंदुस्तान के साथ कौन खड़ा है। इस बार दिल्ली भाजपा को वोट करेगी।’ इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान का दिन है। सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस महोत्सव में भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं।’

बता दें आज दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटों पर मतदान हो रहा है। मतदान से ठीक एक दिन पहले यानी शुक्रवार को आम आदमी पार्टी ने गिरिराज सिंह पर पैसे बांटने का आरोप लगाया था। आप ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग से इस बात की शिकायत की है और मांग की है कि गिरिराज सिंह को गिरफ्तार किया जाए। आप नेता संजय सिंह ने गिरिराज सिंह पर आरोप लगाते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया था।