Home > Crime > अब दिल्ली में ‘जय श्रीराम’ नहीं बोलने पर मौलाना को मारी कार से टक्कर

अब दिल्ली में ‘जय श्रीराम’ नहीं बोलने पर मौलाना को मारी कार से टक्कर

नई दिल्ली: दिल्ली में एक मौलाना को जय श्रीराम नहीं बोलने पर कार से टक्कर मार देने की घटना सामने आई है। यहां के रोहिणी के सेक्टर-20 में एक मौलाना ने आरोप लगाया है कि ‘जय श्रीराम’ का नारा नहीं लगाने पर कुछ लोगों ने उन्हें गालियां दी, कार से टक्कर मारी और धमकी भी दी।

मौलाना का नाम मोहम्मद मोमिन है, जिनका कहना है कि कार में बैठे बैठे कुछ लोगों ने उन्हें जय श्रीराम का नारा लगाने को कहा और जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें कार से टक्कर मारी गई। मामला दिल्ली के अमन विहार इलाके का है। पीड़ित गुरुवार की शाम को टहलने के लिए घर से निकले थे तभी आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

मौलाना मोमिन ने कहा कि कुछ लोग कार के अंदर बैठे थे। उन्होंने मुझसे जय श्रीराम बोलने को कहा। लेकिन मैंने ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने मुझे अपशब्द कहे और कार से टक्कर मार दी।

जिससे वे घायल हो गए। इस वारदात के बाद इलाके के अल्पसंख्यकों में रोष है। वहीं दिल्ली पुलिस ने इस पूरे मामले में एक्सिडेंट का मामला दर्ज कर लिया है। अब दिल्ली पुलिस मौलाना मोमिन के आरोपों की जांच में जुट गई है। पुलिस इस मामले में घटना की जगह की सीसीटीवी फ़ुटेज खंगालने में लगी है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com