कोरोना महामारी के दौरान लोगों की नौकरियां चली गईं। दिल्ली सरकार वेबसाइट http://jobs.delhi.gov.in लॉन्च कर रही है। जिन लोगों को काम के लिए स्टाफ चाहिए और जिनको नौकरी चाहिए वो सभी इस पर अपनी क्वालिफिकेशन भर सकते हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया की इस वेबसाइट पर हम रोजगार बाज़ार शुरू कर रहे हैं। जहां पर नौकरी देने वाले और नौकरी लेने वाले आएंगे। लोगों को नौकरियां मिलेगीं ।

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम दिल्ली में नौकरी चाहने वालों और नियोक्ताओं को एक मंच पर लाने के लिए आज ‘रोजगार बाजार’ शुरू कर रहे हैं। यह नौकरियों के बाजार और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देगा। उन्होंने कहा कि नौकरी और श्रमिक प्राप्त करने के इच्छुक लोग दिल्ली सरकारी की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के सभी 2 करोड़ लोगों से मेरी अपील है कि आपने अपनी मेहनत, सूझबूझ और सावधानी से दिल्ली में कोरोना पर काबू पाया है। आज आपके दिल्ली मॉडल की सब तरफ चर्चा है। अब हमें दिल्ली की अर्थव्यवस्था भी ठीक करनी है। आइये, अब हम सब लोग मिलकर दिल्ली की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के प्रयास करने होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रेहड़ी-पटरी वाले भी आज से अपना काम शुरू कर सकेंगे। इसके लिए आज आदेश पारित किए जा रहे हैं।

केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली में COVID-19 की स्थिति में तेजी से सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली मॉडल की देश और विदेश में चर्चा हो रही है। आज दिल्ली में रिकवरी की दर 88% है। केवल 9% लोग अब बीमार हैं और 2-3% लोगों की मौत हुई हैं। मरने वालों की संख्या में गिरावट आई है।