Home > Crime > गुस्से में महिला समेत बच्चे को ट्रक से कुचला

गुस्से में महिला समेत बच्चे को ट्रक से कुचला

demo pic

नई दिल्ली : राजधानी में एक सनसनीखेज मामला सामना आया है जहां युवक ने ही साथ रहने वाली महिला को ही ट्रक से कुचल दिया। वो महिला युवक के पास से अपनी डेढ़ साल की बच्ची को बचाकर ला रही थी। इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वही, इस हादसे में डेढ़ साल की मासूम बच्ची के अलावा 17 साल की दूसरी बेटी घायल हो गई है।

महिला को ट्रक से कुचलने के आरोपी अखिलेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अखिलेश बिहार के बेगुसराय जिले का रहने वाला है। जबकि पूरा मामला द्वारका नॉर्थ थाना क्षेत्र के सेक्टर-16ए का बताया जा रहा है। हादसे में घायल दोनों बच्चियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक की पहचान 38 साल की विभा के रूप में हुई है।

17 साल की दूसरी बेटी ने होश में आने के बाद पुलिस को बताया कि उसकी मां एक साल से अखिलेश के साथ रहती हैं। लेकिन दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे और पिछली रात गुस्से में अखिलेश डेढ़ साल की बच्ची को लेकर कहीं चला गया। जब छोटी बच्ची को ढूंढना शुरू किया गया वो एक ट्रक में मिली थी। उसकी मां जब बच्ची को लेकर आने लगी तभी ये हादसा हुआ। बाद में पता चला कि ये ट्रक अखिलेश चलाता था। पकड़े गए आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com