Home > Crime > नाबालिग छात्रा को कार में अगवा कर होटल में गैंगरेप

नाबालिग छात्रा को कार में अगवा कर होटल में गैंगरेप

gang rapeनई दिल्ली- दिल्ली के पहाड़गंज के एक होटल में एक नाबालिग़ से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि 3 नवंबर को पहले उसका दोस्त उसे घर से बुलाकर बाहर ले गया, फिर उसे कार में अगवा कर होटल ले जाया गया। कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर बंदूक की नोक पर उसके साथ सात लोगों ने बलात्कार किया गया।

पुलिस ने होटल मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है। बाक़ी के आरोपियों की तलाश जारी है। पीड़ित के मुताबिक़ इन लोगों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था और किसी से बलात्कार का ज़िक्र करने पर इन तस्वीरों को सोशल साइट पर अपलोड करने की धमकी देते थे।

पीड़ित नाबालिग़ के मुताबिक 3 नवंबर को पड़ोस में रहने वाला उसका दोस्त उसे धोखे से इस होटल में ले आया और उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। लड़की के बेहोश होने के बाद आरोपी ने अपने 6 और साथियों को फोन करके होटल बुला लिया और उसके बाद सभी ने बारी-बारी से नाबालिग़ का रेप किया।

घटना के बाद जब नाबालिग़ को होश आया तो उसने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद मौके पर होटल कर्मचारी पहुंचे और मामले का खुलासा हुआ। होटल ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों को धर दबोचा। हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com