सुनंदा हत्या कांड में थरूर को दिल्ली पुलिस ने दिया नोटिस - Tez News
Home > India News > सुनंदा हत्या कांड में थरूर को दिल्ली पुलिस ने दिया नोटिस

सुनंदा हत्या कांड में थरूर को दिल्ली पुलिस ने दिया नोटिस

shashi_tharoorनई दिल्ली – दिल्ली पुलिस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुनंदा पुष्कर के पति शशि थरूर को उनकी पत्नी की रहस्यमयी मौत के मामले की जांच में सहयोग करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। सूत्रों के मुताबिक, थरूर को जल्द से जल्द जांच में शरीक होने के लिए कहा गया है।

पूर्व मंत्री थरूर अभी केरल में हैं और वह दिल्ली पुलिस पर अपने स्टाफ के जरिए खुद को फंसाने का आरोप भी लगा चुके हैं लेकिन एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘हत्या से जुड़ी जांच में थरूर के सहयोग के संबंध में उन्हें कानूनी नोटिस भेजा गया है। यह पूछताछ उनसे सीआरपीसी की धारा 160 के तहत की जाएगी।’

हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने यह बताने से इनकार कर दिया कि वो थरूर से कब और कहां पूछताछ करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस सेक्शन 328 के अंतर्गत मुकदमा भी दायर कर सकती है जिसका सीधा संबंध जहर के जरिए नुकसान पहुंचाने से है।

पुष्कर के पोस्टमॉर्टम के लिए गठित डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा अंतिम रिपोर्ट दिए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने कुछ ही दिन पहले इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया। मामले में जांच के लिए पुलिस ने एक एसआईटी का भी गठन किया है।

पिछले साल 17 जनवरी को दक्षिणी दिल्ली के होटेल के कमरे में पुष्कर मृत पाई गई थीं।

:-एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com