बीजेपी सांसद ने केजरीवाल को खुलेआम गाली दे डाली - Tez News
Home > Active leaders > बीजेपी सांसद ने केजरीवाल को खुलेआम गाली दे डाली

बीजेपी सांसद ने केजरीवाल को खुलेआम गाली दे डाली

kejriwalनई दिल्ली - दिल्ली का चुनावी माहौल दिनो-दिन बदतर होता जा रहा है। एक-दूसरे को हराने की कोशिश में नेताओं ने सामाजिक मर्यादाओं तक को ताक पर रख दिया है। राजनीतिक बयानबाजियों से आगे बढ़ते हुए कई नेता गाली -गलौच तक करने लगे हैं। शनिवार को एक बीजेपी सांसद ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को चुनावी रैली में खुलेआम गाली दे डाली।

भदोही से भाजपा के सांसद विरेंदर सिंह ने ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया जिसे मर्यादित नहीं कहा जा सकता। विरेंदर सिंह बोलते रहे और अपनी जुबान पर काबू नहीं रख पाए।

दिल्ली में हुई इस चुनावी रैली में बीजेपी के इस सांसद ने कहा कि "2 लाख 16 हजार लोगों ने इसके धोखे में फंसकर मतदान किया, लेकिन 8 महीने हो गए चुनाव के बाद। आप पूछिए इस हरामखोर से कि काशी के किसी मतदाता को धन्यवाद देने गया"

वहीं बीजेपी सांसद के इस बयान पर केजरीवाल ने कहा है कि बीजेपी के नेता बौखला गए हैं। और अब वो गालीगलौच पर भी उतर आए हैं। आपको बता दें कि विरेंदर सिंह अकेले ऐसे बीजेपी के नेता नहीं है जिन्होंने इस तरह का आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है।

इससे पहले साध्वी निरंजन ज्योति भी इसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी की वजह से आलोचनाओं की शिकार बन चुकी हैं। यहां तक कि विवाद इतना बढ़ गया कि बाद में बीजेपी ने साध्वी के बयानों तक पर रोक लगा दी।

अब ऐसे में बीजेपी सांसद का एक और बयान बीजेपी के लिए मुश्किलें खडी़ कर सकता है। चुनाव के इस दौर में विवादित बयान देने में अकेले बीजेपी के ही नेता ही आगे नहीं हैं बल्कि सभी पार्टियों के नेताओं की जुबान दिल्ली के दंगल में फिसलती नजर आ रही है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com