Home > Crime > होटल कर्मचारी ने उतारी महिला की साड़ी, CCTV में कैद हुई

होटल कर्मचारी ने उतारी महिला की साड़ी, CCTV में कैद हुई

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में एक महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. हैरानी वाली बात ये है कि महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि होटल का सिक्योरिटी मैनेजर ही है. पीड़िता की उम्र 33 साल बतायी जा रही है. वहीँ आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय होटल मैनेजमेंट ने पीड़ित को ही टर्मिनेट कर दिया.

पीड़िता ने बताया कि वह पिछले दो साल से दिल्ली के एक नामी 5 स्टार होटल के गेस्ट रिलेशन सेक्शन में कार्यरत है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया पीड़िता से छेड़छाड़ कर रहा है. वह उसकी साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा है.

पवन के साथ उसका एक करीबी कर्मचारी भी उस कमरे में मौजूद है, जिसे बाद में वह बाहर भेज देता है. पीड़िता की शिकायत के अनुसार, पवन पिछले कई महीनों से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था. 29 जुलाई को जब पवन का बर्थडे था तो उसने पीड़िता को अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा.

उसने पीड़िता को उसका मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात कही. इसी बीच एक होटलकर्मी वहां आ गया और मौका पाकर पीड़िता वहां से निकल गई. जिसके बाद शिफ्ट पूरी कर जब वह घर जाने लगी तो पवन ने दो बार उसे कार में भी बिठाने की कोशिश की. महिला ने होटल के एचआर डिपार्टमेंट में पवन की शिकायत की लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई.

पीड़िता ने बताया कि घर आकर उसने पति को आपबीती सुनाई. पति के कहने पर उसने एक अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया. लापरवाही की इंतेहा देखिए पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन होटल मैनेजमेंट ने जरूर पीड़िता के खिलाफ एक्शन ले लिया.

आपको बता दें कि 17 अगस्त यानी गुरुवार को अचानक पीड़िता को होटल से टर्मिनेट कर दिया गया. साथ ही उस होटलकर्मी को बाहर कर दिया गया, जिसने पीड़िता को घटना का सीसीटीवी फुटेज मुहैया करवाया था. पीड़िता ने एक बार फिर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है – एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com