दिल्ली हिंसा : शाहरुख ने पूछताछ में खोला राज क्यों की थी फायरिंग

दिल्ली हिंसा में पुलिस पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख की गिरफ्तार के बाद दिल्ली पुलिस ने उसके ऊपर हत्या की कोशिश समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। वह पिछले कई दिनों से पुलिस की नजर से बचता फिर रहा था, जबकि पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी।

हत्या की कोशिश समेत लगी कई धाराएं – एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस अजीत कुमार सिंगला ने कहा शाहरुख के ऊपर आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश), 186 और 353 लगाई गई है। जांच के दौरान अगर आवश्यकता पड़ी तो और धाराएं लगाई जा सकती है। हम ज्यादा से ज्यादा समय तक रिमांड की मांग करेंगे।


दिल्ली हिंसा के दौरान कई राउंड फायरिंग करने वाले शाहरुख को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस अजित कुमार सिंगला ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हम शाहरुख के द्वारा फायरिंग में इस्तेमाल पिस्टल जब्त करने की कोशिश कर रहे हैं।

सिंगला ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान शाहरुख ने बताया कि उसने गुस्से में फायरिंग की थी।’ साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। हालांकि उसके पिता के खिलाफ फेक करेंसी और नशीले पदार्थों की तस्करी का मामाल दर्ज है। पुलिस लगातार जांच में जुटी है।