दिल्ली में छात्रा से गैंगरेप, 5 गिरफ्तार - Tez News
Home > Crime > दिल्ली में छात्रा से गैंगरेप, 5 गिरफ्तार

दिल्ली में छात्रा से गैंगरेप, 5 गिरफ्तार

demp pic

दिल्ली- राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है। यहां 21 साल की कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कॉलेज छात्रा से गैंगरेप का ये मामला दक्षिण पूर्व दिल्ली का है। पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर निकल गया है। पुलिस इसकी तलाश में जुटी हुई है।

खेत में छात्रा से गैंगरेप, फेसबुक पर डाला विडियो

निर्भया कांड के बाद देश की राजधानी दिल्ली को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने के लिए कई कोशिशें की गई। बावजूद इसके राजधानी में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। इसकी वजह है यहां महिलाओं के साथ होने वाली घटनाएं, जो समय-समय पर सामने आती रहती हैं। एक बार फिर से राजधानी में कॉलेज जाने वाली छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दक्षिण पूर्व दिल्ली में 21 वर्षीय छात्रा के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया।

छात्रा का सुसाइड नोट: शादी टूटने से थी आहत

मामले के मुताबिक, कॉलेज के फाइनल ईयर में पढ़ने वाली लड़की एनुअल फंक्शन में आई हुई थी। उसकी जान-पहचान गौरव और सनी नाम के युवकों से थी। आरोप है कि इन दोनों ने साजिश रचकर लड़की को अपने दोस्त सचिन के साथ बाइक पर फरीदाबाद भेज दिया।

हाई स्कूल में भूत, छात्राएं हैं प्रेत आत्मा के वश में

सचिन लड़की को रोहताश नाम के एक शख्स के घर ले गया। वहां गौरव और सनी भी पहुंच गए। आरोप है कि वहां पर सचिन, गौरव, सनी और रोहताश ने लड़की से रेप किया।

छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर फाँसी लगाई

वारदात के बाद इन चारों ने लड़की को अपने जानकार विनोद नामक व्यक्ति की कार में बिठा कर उसे दिल्ली उसके घर छोड़ आने के लिए कहा। विनोद ने रास्ते में कार रोक कर उससे रेप किया। बाद में उसने लड़की को उसके घर छोड़ गया।

मेडीकल की छात्रा को कक्षा में जिंदा जलाया

इस वारदात में बंटी नामक एक अन्य युवक भी शामिल बताया गया है। इस वारदात के बारे में लड़की के परिवार ने पुलिस को 18 फरवरी को खबर दी। डीसीपी साउथ ईस्ट रोमिल बानिया के मुताबिक, गैंगरेप केस दर्ज कर पांच मुलजिमों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टीचर छात्राओं को जबरन खुले में नहला कर करता था ……

गैंगरेप का एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। वहीं फरार आरोपी के लिए पुलिस की ओर से जांच अभियान चलाया जा रहा है। [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com