Digvijaya Singh invites Naxals to shun violence and join Congressनई दिल्‍ली – कांग्रेस ने व्‍यावसायिक परीक्षा मंडल व्यापमं घोटाले के मामले में मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह और सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने एक बार फिर से व्यापमं घोटाले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को फिर घेरा है। सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में इन नेताओं ने फिर व्‍यापमं घोटाले को उछाला।

नेताओं ने बताया कि मुख्‍यमंत्री सहित इंदौर के कुछ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए विशेष जांच दल एसआईटी को पत्र लिखा है।

दिग्विजय सिंह ने इस मामले में अभी तक शिवराज सिंह पर जो आरोप लगाए थे मीडिया के सामने उनका वीडियो प्रजेंटेशन दिया। उन्‍होंने बताया कि हमने हैदराबाद की एक प्रतिष्ठित लैब से इसे प्रमाणित करवाया है। इसमें पता चला है कि हार्ड डिस्‍क से छेड़छाड़ की है गई।

कांग्रेस नेताओं का सवाल था कि जिस आधार पर राज्‍यपाल रामनरेश यादव पर एफआईआर दर्ज की गई है उस आधार पर शिवराज सिंह और पूर्व मुख्‍यमंत्री तथा अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती के खिलाफ एफआईआर क्‍यों दर्ज नहीं हो सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here