राम लला का भव्य मंदिर राम जन्म भूमि पर शीघ्र बनेगा - Tez News
Home > State > Harayana > राम लला का भव्य मंदिर राम जन्म भूमि पर शीघ्र बनेगा

राम लला का भव्य मंदिर राम जन्म भूमि पर शीघ्र बनेगा

 Ayodhya

कैथल [ TNN ] भाजपा एन.जी.ओ. प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक रवि भूषण गर्ग ने कहा कि बाबरी मस्जिद केस लड़ रहे हाशिम ने अंतत: स्वीकार किया कि बाबरी मस्जिद राम जन्म भूमि मंदिर पर बनी मस्जिद है। उनका यह कहना कि अब आजाद हो राम लला भाईचारे की मर्यादा को कायम करने के लिए एक साहसिक कथन है। यह उनकी अंतरात्मा की आवाज है।

उन्होंने स्वीकारा की नेता लोग केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए इस मुद्दे को लटकाए हुए है। जिसके चलते यह मुद्दा कयामत तक नहीं सुलझ सकता। श्री हाशिम का यह कहना बिलकुल न्याय संगत एवं सराहनीय है। उन्होंने श्री हाशिम के इस ब्यान का भी स्वागत किया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी उनकी कौम के लिए फिक्रमंद है।

राजनीति करने वाले हकुमत से पैसा लेकर निजी फायदे उठाते है। लेकिन मोदी जी एक ऐसे निडर नेता है जो हर व्यक्ति से, हर नेता से पैसे पैसे का हिसाब लेते है। उन्होंने मोदी को एक अच्छा इंसान और बढिय़ा नेता बताते हुए कहा कि मस्जिद और मंदिर के नाम पर राजनीति करने वाले कौम के वफादार नहीं होते बल्कि गद्दार होते है।

हम आशा कर सकते है कि सभी भारतवासी इस बात से शिक्षा लेंगे और सच्चाई का साथ देंगे ताकि हमारा भाईचारा बना रहे और राष्ट्र में चहुमुखी विकास हो और सद्भावना बनी रहे। श्री हाशिम के इस जुझारू ब्यान का पूरा देश स्वागत करता है। श्री गर्ग ने आशा व्यक्त कि अब राम लला का भव्य मंदिर राम जन्म भूमि पर शीघ्र ही बनेगा।

रिपोर्ट -राजकुमार अग्रवाल

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com