Home > State > Delhi > नोटबंदी: राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला

नोटबंदी: राहुल गांधी ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला

rahul-gandhiनई दिल्ली- नोटबंदी के फैसले को लेकर तमाम विपक्षी दल मोदी सरकार को संसद से लेकर सड़क तक घेरने में लगे हुए हैं। शुक्रवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सीधे पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। राहुल गांधी ने ताबड़तोड़ हमले किए और नोटबंदी के फैसले को बेकार का फैसला बताते हुए तुरंत वापस लेने की मांग की। राहुल गांधी ने पीएम पर संसद में भागने का आरोप भी लगाया।

राहुल गांधी की 10 बड़ी बातें.

1. पीएम मोदी संसद से भाग रहे हैं। अगर मुझे बोलने का मौका मिला तो पीएम मोदी संसद में बैठ नहीं पाएंगे।
2. सरकार नोटबंदी के फैसले को ऐतिसाहिक बता रही है मैं सारी असलियत बाहर ला दूंगा। मैं बोलूंगा तो भूचाल आ जाएगा।
3. हम भी नोटबंदी पर चर्चा करना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि सरकार हाउस के अंदर हमारे साथ बहस करें और जैसे मैंने कहा दूध का पानी दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।
4. प्रधानमंत्री पूरे देश में भाषण दे रहे हैं मगर लोकसभा में आने से डर रहे हैं। मगर लोकसभा में बैठने को तैयार नहीं। क्या कारण है।
5. हम क्या बोलेंगे क्योंकि हिंदुस्तान का सबसे बड़ा घोटाला है।
6. जो गरीब लोगों के दिल में बात है वह कहना चाहता हूं और यह जो पूरा का पूरा नरेंद्र मोदी जी ने अकेले हिंदुस्तान का सबसे बड़ा स्कैम किया है उसके बारे में बताना चाहता हूं।
7. इस फैसले के पीछे क्या है बताउंगा। मुझे रोका जा रहा है।
8. मैंने पूरी तैयारी की हुई है बोलने की लेकिन मुझ को बोलने नहीं दिया जा रहा है क्योंकि मोदी जी डरते हैं एक एक चीज में सामने रख दूंगा।
9. नोटबंदी का फैसला बेकार का फैसला है। इससे सबसे ज्यादा नुकसान देश के आम लोगों को किसानों को होगा।
10. मोदी जी पेटीएम कहते हैं तो इसका मतलब पे टू मोदी है। मैं इसे संसद में साबित कर दूंगा।

राहुल पर रिजिजू का पलटवार
पीएम मोदी पर राहुल गांधी के आरोपों पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने पलटवार किया है। राहुल गांधी के आरोपों पर किरण रिजिजू का कहना है कि खुद स्कैम करने वाले किस मुंह से यह आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी खुद बहस से भाग रही है। चर्चा से भाग रही है। वह लोग चर्चा नहीं करना चाहते इसीलिए सदन में हंगामा करते हैं। पूरा देश नरेंद्र मोदी के निर्णय के साथ है। हम लोग तो हमेशा से बहस चाहते थे। कई बार हमने विपक्ष को कहा कि सदन में आकर इस मुद्दे पर बहस कीजिए लेकिन वह लोग बहस से भाग रहे हैं। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com