Home > India > नोटबंदी पर हुए सभी सर्वे झूठे और गलत हैं- मायावती

नोटबंदी पर हुए सभी सर्वे झूठे और गलत हैं- मायावती

File-Pic

File-Pic

लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को पीएम मोदी पर हमलावर अंदाज जारी रखते हुए निशाना साधा। उन्होंने मांग की है कि नोटबंदी पर संसद में बयान दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि नोटबंदी पर हुए सभी सर्वे झूठे और गलत हैं।

मायावती ने अन्य मीडिया फर्म और पीएम द्वारा कराए गए सर्वे को झूठा बताते हुए कहा कि ‘अगर वाकई नोटबंदी पर सही सर्वे करवाना चाहते हैं तो लोकसभा भंग करके चुनाव करवा लें पीएम मोदी। ‘

मायावती का बयान पीएम मोदी की ओर से एप पर नोटबंदी के सर्वे में सरकार को मिले जबरदस्त समर्थन के बाद सामने आया। इस सर्वे में 90 फीसदी लोगों ने पीएम के नोटबंदी के कदम का समर्थन किया है।

आपको बता दें कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी पर नोटबंदी को लेकर बुधवार को भी पीएम पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि जब पीएम ने इतना अच्छा काम किया है तो वह संसद आने से क्यों घबरा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि मैं राष्ट्रपति से गुजारिश करती हूं कि प्रधानमंत्री को तलब करें और नोटबंदी के बाद जनता को हुई परेशानी का समाधान निकालें। पीएम की मौजूदगी को लेकर विपक्ष के हंगामे के बाद बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में आए तो थे, लेकिन चुप चाप बैठे रहे. हंगामे के चलते लोकसभा स्थगित कर दी गई।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com