Home > India News > देवेंद्र फडणवीस बोले -शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं फिर से बनूंगा मुख्यमंत्री

देवेंद्र फडणवीस बोले -शिवसेना के साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव, मैं फिर से बनूंगा मुख्यमंत्री

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा शिवसेना के साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरेगी। इसके साथ ही उन्होंने इस बात का भरोसा जताया है कि महाराष्ट्र में एक बार फिर से गठबंधन की जीत होगी और वह दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में हमे यह लोगों पर छोड़ दे

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की पार्लियामेंट्री बोर्ड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री चुनने के लिए अधिकृत है। जिस तरह से राजनीतिक माहौल है, उसके अनुसार मुझे एक बार फिर से वो लोग मुख्यमंत्री चुनेंगे। सेना के साथ गठबंधन के मसले पर फडनवीस ने कहा कि जहां तक मुझे पता है दिल्ली से महाराष्ट्र के शीर्ष नेतृत्व में किसी भी तरह की दुविधा नहीं है। हम एक बार फिर से एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे, लोग गठबंधन को चुनेंगे, जल्द ही तमाम जानकारियों को सार्वजनिक किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा और शिवसेना का गठबंधन जरूरत पर निर्भर नहीं है, बल्कि हम एक ही विचारधार के दल हैं। हमने लोकसभा चुनाव भी साथ मिलकर लड़ा था, हमने फैसला लिया है कि एक बार फिर से महाराष्ट्र का विधानसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे। 2014 में कुछ सीटों के लिए हमारा गठबंधन टूट गया था, लेकिन इस बार हम खुश हैं। हम समझ गए हैं कि हमे एकजुट रहना होगा। गठबंधन में कभी-कभी आप को कुछ मिलता है और कभी आप कुछ खोते हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com