Home > Crime > देवी के मंदिर में ले जा कर किया मासूम से गैंगरेप

देवी के मंदिर में ले जा कर किया मासूम से गैंगरेप

Devi of the temple, taking innocent Gangrepचंदौली [ TNN ] यूपी में मासूमो से हो रहे अत्याचार के मामले की मानो बाढ़ सी आ गयी है । ताज़ा मामला चंदौली का है । जहाँ 10 साल की मासूम से गावं के ही दो युवको द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है । अपराधियो ने इस बार भगवान के घर कहे जाने वाले एक देवी के मंदिर में इस मासूम साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । वही पुरे मामले में यूपी पुलिस की असंवेदनशीलता एक बार फिर सामने आई है । घटना के दो दिन बाद मामले ऍफ़ आई आर दर्ज किया गया । लापरवाह अधिकारियो की वजह से खाकी पर सवाल खड़े हुए है । वही घटना के बाद से पीडिता के परिजनों को थाने में ही सुलह ना करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है ।

क्या है मामला ……….
पुलिस कस्टडी में मेडिकल कराने आई बच्ची चकिया कोतवाली के हाजीपुर गावं की है । आरोप है की इस बच्ची को गावं के ही दो सगे भाई बुधवार की रात घर से उठा ले गए और बगल के शिवान में स्थित काली माता मंदिर में इस बच्ची से बारी बारी से दुष्कर्म किया । किसी तरह युवको के चंगुल से बच के भागकर इस बच्ची ने अपनी जान बचाई और परिजनों को सारी बात बताई । जिसके बाद रात में पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी लेकिन पुलिस के लापरवाह लोगो ने पीडिता व उसके परिजनों को थाने से भगा दिया । बाद में मीडिया में मामला आने के बाद अपनी वर्दी बचाने के लिये आनन् फानन में मामला दर्ज किया गया और दो दिन बाद जाकर इस बच्ची का मेडिकल कराया गया ।

पीड़ित बच्ची के परिजनों का आरोप ……
परिजनों का आरोप है की आरोपी के परिजनों की तरफ से लगातार पैसे का लालच दिया जा रहा है । यही नहीं थाने में ही पीडिता एवं उसके परिजनों को जान से मारने की धामकी दी जा रही है । पुरे मामले पर पुलिश के भूमिका पर सवाल खड़े हुए है । वही समय से मेडिकल ना कराये जाने से पीडिता के परिजनों में आक्रोश है ।

क्या कहती है पुलिस …..

हालाकि पुलिश के आलाधिकारियो का कहना है की रेप के आरोपी विकास और प्रकास को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही चकिया कोतवाली पुलिस की भूमिका को देखते हुए पुरे मामले की जाँच की जा रही है । अधिकारी अब अपनी गर्दन बचाने की जुगत में लगे हुए है साथ ही थाने में ही पीडिता के परिजनों को लालच दिया जा रहा है और बात न मानने पर जानसे मारने की धमकी दी जा रही है ।

रेप की इस सनसनीखेज वारदात के कारण पुरे इलाके में सनसनी है । इस मासूम से बलात्कार करने वाले आरोपी युवको लो मीडिया से छिपाया जा रहा है । बहरहाल रेप और उससे जुड़े मामले में शासन और सरकार त्वरित कार्यवाही की नाइहत दे तो रही है लेकिन ऐसा लगता है मानो यूपी पुलिस ने अपनी आँखे बंद कर रखी है । एक तरफ थाने में ही मामला उठाने के लिए पीडिता के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है । वही दो दिनों बाद इस मामले में मेडिकल कराने पहुची पुलिस इस पीड़ित को क्या न्याय दिला पायेगी यह एक बड़ा सवाल है ।

रिपोर्ट :- संतोष जायसवाल

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com