Home > Crime > फ्लाइट में सोनू का कॉन्सर्ट और 5 एयरहोस्टेस सस्पेंड

फ्लाइट में सोनू का कॉन्सर्ट और 5 एयरहोस्टेस सस्पेंड

sonu-nigam-मुंबई– फ्लाइट के दौरान गायक सोनू निगम के गाना गाने का खामियाजा क्रू मेम्बर्स को भुगतना पड़ा ! जीहां भारतीय विमानन नियामक बोर्ड ने इसे गंभीरता से लेते हुए जेट एयरवेज की पांच एयरहोस्टेस को निष्काषित कर दिया है। विमान के संबोधन प्रणाली में सोनू निगम के गाना गाने की वजह से ये कार्रवाई की गई।

दरअसल फ्लाइट के अंदर ये कॉन्सर्ट 4 जनवरी को सामने आया, जब जेट एयरवेज की चार्टर्ड फ्लाइट जोधपुर से मुंबई जा रही थी। मिल रही जानकारी के मुताबिक, विमान में मौजूद लोग सोनू निगम को पहचान गए और उन्होंने बॉलीवुड गायक से विमान में गाने की अपील की।

सोनू निगम भी लोगों की मांग को ठुकरा नहीं सके और उन्होंने दो गाने सुना दिए। सोनू ने ‘वीरजारा’ फिल्म से ‘दो पल रूका…’ और ‘रिफ्यूजी’ फिल्म का गाना ‘पंछी नदिया पवन के झोंके’ लोगों के सामने पेश किया।

इस दौरान सोनू निगम के साथ फ्लाइट में मौजूद सहयात्रियों ने भी गाना शुरू कर दिया। इस पर सोनू ने कहा, अरे वाह…आप भी गाते हैं। माइ गॉड सारे सिंगर हैं। सोनू के गाने का ये वीडियो सोशल मीडिया में खासा वायरल हुआ।

हालांकि, इस मुद्दे को विमानन सुरक्षा नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने गंभीरता से लिया। डीजीसीए के मुताबिक एयर होस्टेस ने आखिर कैसे किसी यात्री को विमान के संबोधन प्रणाली के इस्तेमाल की स्वीकृति दी।

इस मामले में डीजीसीए ने मामले की जांच के आदेश दिए और आखिर में एयरलाइन से फ्लाइट में मौजूद एयरहोस्टेस को सस्पेंड करने के आदेश दिए। साथ ही जेट एयरवेज से भी इस मामले में जवाब मांगा गया कि ऐसी घटना कैसे हुई और आगे से ऐसी कोई घटना नहीं होगी।

फिलहाल जेट एयरवेज ने कार्रवाई करते हुए दोषी क्रू मेंबर्स पर सख्ती दिखाई है। साथ ही बाकी केबिन क्रू के लिए भी जरूरी ट्रेनिंग की व्यवस्था की है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com