Home > India News > मायावती और नसीमुद्दीन समेत चार के खिलाफ शिकायत दर्ज

मायावती और नसीमुद्दीन समेत चार के खिलाफ शिकायत दर्ज

Mayawatiलखनऊ- हजरतगंज कोतवाली में मायावती और नसीमुद्दीन समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। दयाशंकर की मां ने मायावती और नसीमुद्दीन के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

दयाशंकर की मां तेतरा देवी ने हजरतगंज कोतवाली में तहरीर दी है, जिसमें कहा गया है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुझे, मेरी बेटी, मेरी बहू और मेरी नातिन सहित देश की समस्त महिलाओं को सदन में गलियां दी और अपशब्द कहे। उन्होंने शिकायत में कहा कि मायावती के कहने पर ही लखनऊ के हजरतगंज में नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल राजभर, राष्ट्रीय सचिव मेवालाल की अगुवाई में कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए और दयाशंकर की मां और बहन को भद्दी-भद्दी गलियां दी।
पर‌िवार की मह‌िलाओं में दयाशंकर की मां तेतरादेवी और बहन शाम‌िल हैं। बता दें क‌ि मायावती के ख‌िलाफ अपशब्द बोलने के व‌िराध में बसपा ने लखनऊ में जमकर हंगामा और अभद्रता की थी।

पार्टी के लोगों ने न स‌िर्फ दयाशंकर बल्क‌ि उनके पर‌िवार की मह‌िलाओं के ख‌िलाफ भी काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल क‌िया था। इस घटना के बाद दयाशंकर के पर‌िवार के लोग काफी आहत हैं और मह‌िलाओं के ल‌िए ‌इस्तेमाल हुई अशोभनी भाषा के ख‌िलाफ उनकी मां और बहन थाने पहुंचीं।

दयाशंकर की मां का कहना है ज‌िस द‌िन से बसपा ने ये अभद्रता की है उनके घर पर क‌िसी ने खाना नहीं खाया वहीं उनकी बहन ने भी इस अभद्रता की आलोचना की।

वहीं दयाशंकर की पत्नी थाने नहीं पहुंची लेक‌िन मी‌ड‌िया से हुई बातचीत में उन्होंने कहा क‌ि गलती पत‌ि ने की थी तो मुझे, मेरी बेटी, ननद और सास को गाल‌ियां क्यों दी गईं। उन्होंने बताया क‌ि इस हंगामे के बाद से उनके दोनों छोटे-छोटे बच्चे सदमे में हैं। वहीं मायावती ने बचाव में तर्क द‌िया है क‌ि मैंने कार्यकर्ताओं से पूछा क‌ि उन्होंने ऐसा क्यों क‌िया तो कार्यकर्ताओं ने जवाब द‌िया क‌ि दयाशंकर को अहसास द‌िलाने के ‌ल‌िए ये कदम उठाया।

बता दें क‌ि दयाशंकर ने बीते द‌िनों मायावती की तुलना वेश्या से की थी ‌‌ज‌िसके चलते उन्हें भाजपा यूपी उपाध्यक्ष पद से हटाने के बाद पार्टी से भी न‌िकाल द‌िया गया था। इतना ही नहीं उन पर लखनऊ में र‌िपोर्ट भी दर्ज है और पुल‌‌िस उनकी तलाश में है।


Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .