Home > India > बैंक से नहीं मिला कैश ,ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

बैंक से नहीं मिला कैश ,ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

did-not-get-cash-from-bank-the-villagers-blocked-roadsखंडवा : खंडवा के पंधाना क्षत्रे के ग्राम दीवाल में बैंक से कैश नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। गुस्साए लोगों का कहना था की नोटबंदी के बाद आए दिन बैंक में कैश की दिक्कत हो रही है। जबकि नर्मदा झाबुआ ग्रामीण बैंक के मैनेजर का कहना है की सिर्फ आधा घंटा देरी के बाद बैंक खातेदारों को कैश देना शुरू कर दिया है।

सुबह जब ग्रामीण पंधाना क्षत्रे के ग्राम दीवाल में नर्मदा झाबुआ ग्रामीण बैंक अपने जमा रूपये लेने पहुँचे तो उन्हें कैश नहीं होने के कारण बैंक मैनेजर ने चलता कर दिया। आक्रोशित लोगों ने बैंक मैनेजर के इस व्यवहार पर विरोध जताते हुए बैंक के सामने से जाने वाली सड़क पर जाम लगा दिया। सड़क पर जाम के चलते खंडवा से खरगोन जिले की ओर जा रही तीन और खरगोन जिले से खंडवा आ रही दो बसों के यात्रियों को लगभग दो घंटे जाम में फसा रहना पड़ा।

जैसे ही चक्का जाम की सुचना पुलिस और प्रसाशन को लगी तुरंत मौके पर पहुँच कर जाम खुलवाया गया। ग्रामीणों ने जाम खुलवाने पहुँचे पंधाना टीआई के सामने मांग राखी की उनका पैसा बैंक से दिलवाया जाए। पुलिस और प्रसाशन के हस्तक्षेप के चलते बैंक मैनेजर ने तुरंत कैश की व्यवस्ता कर। खातेदारों को कैश देने की शुरआत की।

:- कैश की कमी जैसी कोई बात नहीं है , कैश मिलने में बस थोड़ी देर होने से लोग नाराज थे। कैश की व्यवस्था कर खातेदारों को उनके कहते से राशि का भुकतान किया जा रहा है।
के पी कश्याप (मैनेजर नर्मदा झाबुआ ग्रामीण बैंक दीवाल ,पंधाना )

रिपोर्ट @महेश कठोर 





Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com