Home > India News > एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करे मोदी सरकार – दिग्विजय सिंह

एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करे मोदी सरकार – दिग्विजय सिंह

 


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भारत द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के सबूत जारी करने की शनिवार को मांग की।

उन्होंने कहा कि जिस तरह अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन के खिलाफ कार्रवाई के सबूत जारी किए थे, उसी तरह हमें भी सबूत जारी करने चाहिए।

सिंह ने कहा, ‘मैं सेना की कार्रवाई पर कोई सवाल नहीं खड़े कर रहा। यह तकनीक का युग है, आज हम बात कर रहे हैं, यह किसी से छुपा नहीं है। खुले में तो सैटलाइट के माध्यम से सारी तस्वीरें सामने आ जाती हैं। जिस तरह के प्रमाण अमेरिका की सरकार ने ओसामा बिन लादेन के बारे में पूरे विश्व को दिए थे, उसी तरह के प्रमाण हमें भी देने चाहिए।’

उल्लेखनीय है कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े प्रशिक्षण शिविर पर हवाई हमला किया था, क्योंकि पुलवामा हमले की जिम्मेदारी जैश ने ही ली थी।

आगामी लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर चल रही कयासबाजी पर सिंह ने कहा, ‘वर्ष 1977 में पहली बार लोकसभा का टिकट मांगा था, मगर मिला नहीं था। उसके बाद से आज तक टिकट नहीं मांगा। पार्टी जहां से कहेगी लड़ूंगा।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com