Home > Active leaders > Video: कांग्रेस में आना चाहती थी स्मृति ईरानी – दिग्विजय

Video: कांग्रेस में आना चाहती थी स्मृति ईरानी – दिग्विजय

इंदौर – कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने इंदौर में खुलासा किया क़ि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहले कांग्रेस में शामिल होना चाहती थीं। इंदौर में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए श्री दिग्विजय सिंह ने ईरानी के दो दिन पहले संसद में दिए भाषण पर भी सवाल उठाये।श्री सिंह ने कहा कि ईरानी की शैक्षणिक योग्यता का भी पता नहीं है। प्रधानमंत्री को HRD जैसे मंत्रालय के लिए कोई ज्ञानी नहीं मिला। इस पद पर मुरली मनोहर जैसे विद्वान् रह चुके है।

दिग्विजय सिंह ने कहा देश में भाजपा की सरकार असफलता को छुपाने के लिए कभी लव जिहाद तो कभी राष्ट्र प्रेम और राष्ट्र द्रोह की बात करती है । भाजपा हर क्षेत्र में असफल रही है महंगाई हो या किसानो की समस्या कोई उपलब्धि नहीं है जिससे वह श्रेय ले सके। मोदी जी जिन मामलो का विरोध करते रहे है उन्ही नीतियों को मज़बूरी में सभी योजनाओ को स्वीकार करना पड़ा। और उसका श्रेया लेना शुरू कर दिया। मोदी महात्मा गांधी नरेगा का भी अब श्रेय ले रहे है। भाजपा पुरे देश में फासीवादी मानसिकता से काम कर रही है । या तो संघ की विचारधारा के साथ साथ दो या आप देश द्रोही हो।

दिग्विजय सिंह ने कहा स्म्रति ईरानी कई पार्टियो में शामिल होने के लिए भटक रही थी वे कोंग्रेस में शामिल होना चाहती थी। उनकी शैक्षणिक योग्यता का भी पता नहीं है मोदी जी को और कोई ज्ञानी नहीं मिला क्योकि मोदी जी की खुद की डिग्री भी प्रमाणित नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com