जाकिर नाइक को बताया था शांति दूत, अब कहा एक्शन ले - Tez News
Home > State > Delhi > जाकिर नाइक को बताया था शांति दूत, अब कहा एक्शन ले

जाकिर नाइक को बताया था शांति दूत, अब कहा एक्शन ले

Digvijaya Singh  नई दिल्ली : मुस्लिम धर्म प्रचारक और उपदेशक जाकिर नाइक इस समय विवादों में हैं लेकिन अब कांग्रेस के दिग्गज नेता भी नाइक की तारीफ करने को लेकर विवादों में घिर गए हैं। दिग्विजय सिंह ने नाइक को शांति दूत कहा था।

असल में यह मामला साल 2012 का है. जब एक इवेंट के दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने नाइक के साथ मंच साझा किया था. इस इवेंट का वीडियो अब वायरल हो रहा है। जिसमें दिग्विजय को नाइक की तारीफों के पुल बांधते हुए सुना जा सकता है। दिग्विजय सिंह ने नाइक को दुनिया भर में शांति का संदेश देने वाला बताया था। बता दें कि ढाका हमले में शामिल आतंकियों में से दो को जाकिर नाइक के धर्म पर दिए बयानों से प्रेरित बताया गया था। जिसके बाद से नाइक सरकार के रडार पर हैं।

भारत सरकार एक्शन ले : दिग्विजय सिंह
आलोचनाओं से घिरे दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि वह जिस इवेंट में जाकिर के साथ शामिल हुए थे वो धार्मिक सद्भावना पर आयोजित हुई थी। कॉन्फ्रेंस में इस विषय पर भी चर्चा हुई थी कि इस्लाम आतंकवाद के खिलाफ है। इतना ही नहीं दिग्विजय ने कहा कि अगर भारत सरकार और बांग्लादेश के पास नाइक के ISIS से संबंध होने के सबूत हैं तो जाकिर के खिलाफ एक्शन लिए जाने चाहिए।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com