Home > India News > भोपाल से चुनाव लड़ दिग्गी कर रहे सुसाइड : कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल से चुनाव लड़ दिग्गी कर रहे सुसाइड : कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह के भोपाल से चुनाव लड़ने को आत्महत्या करना बता दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को भोपाल से चुनाव लाडवा कर फंसा दिया हैं। वहीं उन्होंने पश्चिम बंगाल भाजपा की जीत की उम्मीद जताई। सुषमा स्वराज के चुनाव न लड़ने के फैसले पर कहा पार्टी का फैसला है 75 पार के नेताओं को टिकट नहीं दिया जाएगा। जिसका ताई ने फैसले का सम्मान किया।

अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाने वाले भाजपा के नेता और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिर एक बार बयान बम फोड़ा हैं। इसबार उन्होंने यह कहकर राजनीति बवाल ला दिया हैं कि भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर उम्मीदवार दिग्विजय सिंह भोपाल से चुनाव लड़कर सुसाइड कर रहे हैं। उन्होंने कहा की दिग्वियजय सिंह को सीएम कमलनाथ ने जबरन फंसा दिया हैं। भोपाल पर भाजपा ने अबतक किसी को भी टिकट नहीं दिया इस पर उन्होंने कहा कि भाजपा भोपाल से चाहें शिवराज सिंह को टिकट दे या उमा भारती को या किसी किसी भी नेता को वे दिग्विजय सिंह को भोपाल सीट से हरा देगा। इंदौर से किसे टिकट मिलेगा इस सवाल को वे उन्होंने टालते हुए कहा की जो सुझाव दे सकते है वे ही देंगे मै कैसे आप को सुझाव नहीं दे सकता।

ई टेंडर मामले में कार्यवाही की बात पर उन्होंने कहा कि ट्रांसफर उद्योग में जो हवाले का पैसा था वो सब सामने आ गया हैं। ऐसे में अपने मुँह की कालिख साफ करने के लिए वे दुसरो पर कीचड़ उछाल रहे हैं।

कैलाश ने पश्चिम बंगाल में भाजपा की जीत की उम्मीद जताते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता मोदी जी की दीवानी हैं और वे ममता दीदी के आतंक के खिलाफ मोदी जी को जिताएंगी। सुषमा स्वराज को लेकर कैलाश ने कहा की ताई की कोई नाराजगी नहीं हैं हमारी पार्टी का निर्णय है की 75 साल से ज्यादा का कोई चुनाव नहीं लड़ेगा जिसका ताई ने स्वागत किया हैं। ताई पार्टी के फैसले का सम्मान करती हैं। वे हमारी नेता है और रहेंगी। उन्होंने इंदौर से चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि वे अभी बंगाल में पार्टी का काम कर रहे हैं और अभी यहाँ से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। बंगाल की चुनौती बड़ी हैं वे अभी वहीं फोकस कर रहे हैं। फिर भी जो पार्टी का निर्णय होगा उसे मानेंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com