Home > State > Delhi > मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने उतारा दिग्विजय सिंह को

मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने उतारा दिग्विजय सिंह को

digvijay modi नई दिल्ली- मोदी सरकार के 2 साल पूरा होने पर वैसे तो कांग्रेस ने तमाम रणनीतियां बनाई हैं, लेकिन सीधे मोदी पर हमले के लिए उसने अपने बेबाक महासचिव दिग्विजय सिंह को चुना है ! 26 मई को मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर रंग में भंग डालने के लिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होंगे और प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे !

कांग्रेस आलाकमान से मिले निर्देश के मुताबिक दिग्विजय सिंह की जिम्मेदारी मोदी मॉडल को वाराणसी में ही ध्वस्त करने की होगी !

मोदी सरकार को घेरने के लिए वैसे तो कांग्रेस ने आर्थिक, सामाजिक और विदेश नीति के मुद्दों की लंबी फेहरिस्त तैयार की है ! देश भर में बड़े नेताओं के जरिए प्रेस कांफ्रेंस करके मोदी सरकार की हवा निकालने की तैयारी में जुटी कांग्रेस एक बुकलेट भी बना रही है, जिसमें मोदी सरकार के दावों की हवा निकाली जाएगी !

लेकिन मोदी को चुनौती देने के लिए दिग्विजय अपनी खास तैयारियों में जुटे हैं ! बनारस में सांसद बनने के बाद मोदी कैसे असफल रहे, इसके आंकड़े वो जुटा रहे हैं ! दिग्विजय की कोशिश है कि पीएम मोदी को बैकफुट पर लाया जाए और संदेश दिया जाए कि वो अपने संसदीय क्षेत्र में ही असफल रहे तो देश में भला कैसे सफल माने जा सकते हैं !

दरअसल, मोदी के बनारस में प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए कई नेताओं के नाम सामने आए, लेकिन दिग्विजय सिंह के पक्ष में मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने मुहर लगाई ! सूत्रों की मानें तो रणदीप ने तर्क दिया कि सिर्फ अच्छा बोलने वाला नहीं बल्कि राजनैतिक कद वाले नेता को ये जिम्मेदारी दी जानी चाहिए और आलाकमान ने उनके नाम पर सहमति दे दी वर्ना पार्टी का एक तबका आंकड़ो के साथ बड़े वकील नेता को भेजने की वकालत कर रहा था !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com