Home > Election > दिग्विजय सिंह असली हिंदू : नूरी खान

दिग्विजय सिंह असली हिंदू : नूरी खान


खंडवा कांग्रेस की नेत्री नूरी खान ने दिग्विजय सिंह को सच्चा हिंदू बताते हुए शिवराज सिंह पर निशाना साधा। नूरी ने दिग्विजय सिंह को सच्चा हिंदू बताया और कहा जो असली नर्मदा मैया का पुत्र हैं वही विजय हासिल करेंगा चाहें उसके सामने कोई भी खड़ा हो जाए। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के आज एक रैली में दिए गए बयान पर भी पलटवार किया।

प्रधानमंत्री ने एक रैली में कहा कि कांग्रेस पिछले 70 सालों में एक बैंक खाता नहीं खुलवा पाई इसी बयान पर पलटवार करते हुए नूरी खान ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो खाते खुलवाए उसमें अब तक पैसे क्यों नहीं डालें। नूरी ने यहाँ तक कह डाला कि नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को लव लेटर लिखते हैं। कांग्रेस नेत्री ने भी एयर स्ट्राइक के साबुत मांगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने आप को या तोई हिंदुओ का हितैसी बताने लगे हैं या मुसलमानों का हमदर्द। आज खंडवा में कांग्रेस की नेत्री नूरी खान ने दिग्विजय सिंह को सच्चा हिंदू बताया दिया। उन्होंने कहा कि कट्टर हिन्दू होना अच्छी बात हैं लेकिन हिंदुत्व के नाम पर देश में नफरत फैलाना गलत बात हैं। इसी बहाने शिवराज भी निशाना साधते हुए कहा कि हिंदू की सही परिभाषा दिग्विजय सिंह जानते हैं। शिवराज सिंह खुद को हिंदू कहते हैं जो हेलीकॉप्टर से नर्मदा मैया के चक्कर लगाते हैं , वहीं दूसरी तरफ जो सच्चा पुत्र हैं जो सच्चा हिंदू हैं वो पदयात्रा कर के ये साबित कर देता है की असली हिंदू कौन हैं।

इतना ही नहीं नूरी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर भी पलटवार किया जो उन्होंने आज एक रैली को सम्बोधित करते हुए दिया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में कहा था कि 70 साल में कांग्रेस गरीबों का खाता नहीं खुलवा पाई वो क्या गरीबी दूर करेंगी। पीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेत्री नूरी ने पीएम की बात पर ही सवाल खड़े कर दिए नूरी ने कहा कि मोदी ने जो खाते खुलवाए उसमें कितने पैसे आगए? इतना ही नहीं खान ने भाजपा सरकार के वादों को दौहराते हुए पूछा की क्या हुआ दो करोड़ रोजगार का , क्या हुआ पंद्रह लाख रुपयों। पाकिस्तान को जवाब देने का काह कर मोदी उन्हें लव लेटर लिखते हैं।

कांग्रेस नेत्री ने भी एयर स्ट्राइक का साबुत मांगते हुए कहा कि जितने निकम्मे और नामर्द पाकिस्तानी मारे गए उनकी लाशे कहा हैं पहले वो लाशे नरेंद्र मोदी इस देश को दिखाए। उनसे जब पूछा गया की क्या आप को देश की सेना पर भरोषा नहीं है तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने देश की सेना पर पूरा विश्वास हैं लेकिन नरेंद्र मोदी पर भरोषा नहीं हैं। कांग्रेस नेत्री नूरी खान खंडवा में कांग्रेस की न्यूनतम आय की गारंटी योजना को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com