Home > India > क्या मोदी जी चाहते, दाल छोड़ कर मुर्ग़ा खायें: दिग्विजय

क्या मोदी जी चाहते, दाल छोड़ कर मुर्ग़ा खायें: दिग्विजय

Digvijay_Singh

भोपाल- दादरी और गुलाम अली पर नरेंद्र मोदी के बयान पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री और भाजपा को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘यदि मोदी दादरी की घटना से दुखी हैं तो जिन भाजपा नेताओं ने दादरी की घटना का अप्रत्यक्ष समर्थन किया है उनके ख़िलाफ़ कार्यवाही क्यों नहीं करते?

यदि मोदी दादरी की घटना से दुखी है तो जिन भाजपा नेताओं ने दादरी की घटना का अप्रत्यक्ष समर्थन किया है उनके ख़िलाफ़ कार्यवाही क्यों नहीं करते
यही नहीं दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा है कि ‘यदि मोदी जी ग़ुलाम अली का विरोध और सुधीन्द्र कुलकर्णी पर कालिख पोतने को सही नहीं मानते हैं तो क्या शिव सेना से गठबन्धन तोड़ेंगे।

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि सुधीन्द्र कुलकर्णी अटल जी के सलाहकार रहे अडवाणी जी के निकट हैं, उनकी तुलना शिवसेना कसाब से कर रही है मोदी शिवसेना को कुछ ज्ञान देना चाहेंगे

दिग्विजय सिंह ने इसके अलावा दालों के दाम में लगती आग और महंगाई को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधा। ‘दाल मुर्ग़ा से महंगी । क्या मोदी जी चाहते हैं सभी दाल छोड़ कर मुर्ग़ा खायें?

यदि मोदी जी ग़ुलाम अली का विरोध और सुधीन्द्र कुलकर्णी पर कालिख पोतने को सही नहीं मानते हैं तो क्या शिव सेना से गठबन्धन तोड़ेंगे? कांग्रेस के अलावा आरजेडी और जेडीयू ने भी प्रधानमंत्री को उनके इस बयान को लेकर निशाना साधा है।

विपक्षी नेताओं ने कहा कि भाजपा के जिन लोगों ने इस तरह की घटनाओं का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर समर्थन किया, प्रधानमंत्री उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करते। दाल मुर्ग़ा से महंगी । क्या मोदी जी चाहते हैं सभी दाल छोड़ कर मुर्ग़ा खायें ?

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com