छात्रों को जेल भेज दिया, दलाल बाहर घूम रहे : दिग्विजय - Tez News
Home > India > छात्रों को जेल भेज दिया, दलाल बाहर घूम रहे : दिग्विजय

छात्रों को जेल भेज दिया, दलाल बाहर घूम रहे : दिग्विजय

Digvijay_Singhभोपाल [ TNN ] पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि व्‍यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाले में छात्रों को तो जेल भेज दिया, लेकिन इस मामले के दलाल बाहर घूम रहे हैं।

व्‍यापमं मामले में विशेष जांच एजेंसी एसआईटी के सामने अपना पक्ष रखने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने विशेष जांच दल एसटीएफ को निशाने पर लिया। उन्‍होंने आरोप लगाया कि एसटीएफ अपनी जांच के जरिए प्रभावशाली नेताओं, अधिकारियों और शासन के लोगों को बचाने का प्रयास कर रही है।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे इस मामले में किसी को भी बख्‍शने के मूड में नहीं हैं। उन्‍होंने सवाल किया कि पूर्व मुख्‍यमंत्री और अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती सहित 17 लोगों के नाम होने के बाद भी उनके खिलाफ जांच क्‍यों नहीं की गई।

उन्‍होंने कहा कि इस मामले में कई आरोपी आज भी जहां नौकरी कर रहे हैं वहीं खुले आम घूम रहे हैं जबकि पुलिस ने उम्‍मीदवारों और परीक्षार्थियों को जेल भेज दिया है।

श्री सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि वे भ्रष्‍टाचार नहीं होने देंगे, लेकिन राज्‍य में उनकी ही नाक के नीचे उनकी ही सरकार के लोग इसमें लिप्‍त हैं। उन्‍होंने दोहराया कि इस मामले की सीबीआई से जांच की जानी चाहिए।

श्री सिंह ने इस मामले में आरोपी नितिन महेंद्रा से जब्‍त हार्डडिस्‍क पर भी सवालिया निशान उठाए।

पूर्व मुख्‍यमंत्री ने दावा किया हार्डडिस्‍क की जांच में भी सही प्रक्रिया का पालन नहीं हुआ। उन्‍होंने कहा कि वे व्‍यापमं घोटाले के सबूतों में हेराफेरी करने वालों को आखिरी दम तक नहीं छोड़ेंगे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com