Home > State > Delhi > दिग्विजय सिंह ने की आत्मचिंतन बंद करके एक्शन की मांग

दिग्विजय सिंह ने की आत्मचिंतन बंद करके एक्शन की मांग

Digvijay Singh Rahul Gandhiनई दिल्ली- पांच राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव के बाद आए भले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हार स्वीकार करके लोगों ने निर्णय को मान लिया हो, पर अब पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे हैं।

पार्टी के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह आत्मचिंतन बंद करके अब एक्शन की मांग कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने चार राज्यों में विधानसभा चुनावों में निराशाजनक परिणाम को लेकर संगठन में बड़े सुधार की वकालत की है।

कांग्रेस महासचिव सिंह ने ट्वीट कर कहा, आज के परिणाम निराशाजनक हैं लेकिन अनपेक्षित नहीं हैं। हमने काफी आत्ममंथन किया है और हमें बड़े सुधार की जरूरत है। उन्होंने अंग्रेजी में लिखे अपने ट्वीट में कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया।

दिग्विजय ने लिखा, ‘इनफ इंट्रोस्पेक्शन, मेजर सर्जरी नीडेड। दिग्विजय सिंह की कांग्रेस पार्टी को लेकर की गई यह टिपण्णी ऐसे समय में आई है जब पार्टी में फेरबदल सम्भावनाएं ज़ोर-शोर से चल रही है। संकेत तो यहां तक मिल रहे हैं कि राहुल गांधी को पार्टी का प्रमुख बनाया जा सकता है।

दिग्विजय सिंह ने की आत्मचिंतन बंद करके अब एक्शन की मांग Digvijay tweeted: ‘Enough Introspection Major Surgery Needed

#दिग्विजय सिंह, #राहुल गांधी, #कांग्रेस, #Digvijay Singh, #Rahul Gandhi, #Congress

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .