Home > India News > RSS कार्यालय को दोबारा दें पर्याप्त सुरक्षा, दिग्विजय सिंह ने की कमलनाथ से अपील

RSS कार्यालय को दोबारा दें पर्याप्त सुरक्षा, दिग्विजय सिंह ने की कमलनाथ से अपील

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यालय से सुरक्षा हटाने को लेकर गरमाई सियासत के बीच राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है।

उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कमलनाथ सरकार से आरएसएस दफ्तर को दोबारा सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है। बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरएसएस दफ्तर से सुरक्षा हटाने का आदेश दिया था।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और भोपाल लोकसभा सीट से पार्टी के कैंडिडेट दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘भोपाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाना बिल्कुल उचित नहीं है। मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से अनुरोध करता हूं कि तत्काल पुन: पर्याप्त सुरक्षा देने के आदेश दें।’

बताया जा रहा है कि सोमवार रात भोपाल के आरएसएस कार्यालय समिधा भवन से सुरक्षा को हटा लिया गया था। यहां पर करीब 10 साल से एसएएफ के जवान तैनात थे।

रात में तकरीबन 11 बजे तक एसएएफ के जवानों ने तंबू समेत अपना सामान वहां से हटा लिया।

बता दें कि दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने भोपाल सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। लंबे अरसे से इस सीट पर बीजेपी का कब्जा है। दिग्विजय सिंह अकसर संघ के खिलाफ विवादित बयान देते रहे हैं।

दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह राज्य की कमलनाथ सरकार में मंत्री हैं। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कहा था, ‘ये चुनाव दिग्विजय सिंह ही नहीं बल्कि कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता और भोपाल की जनता लड़ रही है। मां-नर्मदा और राघौजी महाराज का आशीर्वाद हमारे साथ है जीत निश्चित है।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com