दिग्विजय सिंह ने पोस्ट की PM MODI की फोटो लिखी गालियां - Tez News
Home > India > दिग्विजय सिंह ने पोस्ट की PM MODI की फोटो लिखी गालियां

दिग्विजय सिंह ने पोस्ट की PM MODI की फोटो लिखी गालियां

कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिखते हुए एक अभद्र टिप्पणी की है। दिग्विजय ने मोदी के समर्थकों को ‘भक्त’ भी लिखा है। फोटो में नरेंद्र मोदी हैं और उनके साथ कुछ गालियां लिखी हुई हैं। जो फोटो दिग्विजय सिंह ने पोस्ट की वह एक  मे है।

जिसमें मोदी की फोटो के साथ लिखा है कि मोदी अपने समर्थकों से कहते हैं- मेरी दो उपलब्धियां हैं- 1. भक्तों को चू*** बनाया और दूसरा चू*** को भक्त बनाया। इसके साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि यह मेमे उनका नहीं है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि मोदी बेवकूफ बनाने में माहिर हैं। दिग्विजय सिंह राज्य सभा सांसद होने के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के महासचिव भी हैं।

पिछले कुछ दिनों से इस बात पर बवाल है कि मोदी ट्विटर पर कैसे-कैसे लोगों के फॉलो करते हैं। दरअसल, एक शख्स जिसे मोदी फॉलो करते हैं उसने गौरी लंकेश की हत्या के बाद उनको गाली लिखी थी। जिसपर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने सीधे तौर पर पीएम मोदी को इसमें घसीटा।

बीजेपी ने इस शख्स की तुलना कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से करते हुए इन दोनों नेताओं के कुछ पुराने बयानों का जिक्र करते हुए कहा गया है कि पीएम मोदी तो राहुल गांधी और केजरीवाल को भी फॉलो करते हैं, तो क्या उन्होंने जो गलत बयान दिए हैं उसके लिए पीएम मोदी जिम्मेदार हैं?

ट्विटर पर पीएम मोदी के लिए माहौल बन गया है। लोग उनको ब्लॉक करने तक की मुहिम चला रहे हैं। कई पत्रकार मोदी के लिए खुल के बोल रहे हैं। रवीश कुमार ने कहा कि मोदी को ऐसे लोगों की जगह उनको फॉलो करना शुरू कर देना चाहिए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com