Home > India > कांग्रेस चाहती है प्रियंका गांधी वाड्रा राजनीति में आएं

कांग्रेस चाहती है प्रियंका गांधी वाड्रा राजनीति में आएं

Digvijay_Singhलखनऊ– यूपी के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य के रिसेप्शन समारोह में शिरकत करने आए दिग्विजय ने एक सवाल पर कहा कि कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की यह आम राय है कि प्रियंका गांधी वाड्रा राजनीति में आएं। वह खुद भी ऐसा ही चाहते हैं। वहीँ दिग्विजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर तंज कसते हुए कहा कि इस संगठन ने अपना ‘ड्रेस कोड’ बदला है, लेकिन उसे अपनी विचारधारा भी बदलनी चाहिए।

दिग्विजय ने लखनऊ में संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि संघ ने नागौर में अपनी बैठक में अपने कार्यकर्ताओं की पोशाक में बदलाव किया है। उसने ‘ड्रेस कोड’ बदला है, तो उसे अपनी विचारधारा भी बदलनी चाहिए।

कांग्रेस महासचिव और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुजफ्फरनगर दंगों की जांच रिपोर्ट पर हैरानगी जताते हुए रविवार को कहा कि बिना किसी गुनहगार का नाम बताए जांच कैसे खत्म हो सकती है? दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘मुजफ्फरनगर दंगों की जांच के लिए गठित कमेटी की रिपोर्ट से हर कोई हैरान है।

सब जानते हैं कि दंगों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक सासंद जो अब केन्द्रीय मंत्री है और एक विधायक शामिल थे। रिपोर्ट में उन्हे दरकिनार क्यों कर दिया गया?’ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हालांकि इस रिपोर्ट के बारे में उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार को जिम्मेदार मानने के सवाल को टाल गए।

विजय माल्या के मामले पर दिग्विजय ने कहा कि करोड़ों का कर्जदार होने के बावजूद इस उद्योगपति को किसने देश से बाहर जाने दिया, यह सभी जानते हैं। उन्होंने मांग की कि केंद्र सरकार कॉरपोरेट घरानों को दी गई एक लाख 14 हजार करोड़ रुपये की राहत को सार्वजनिक करे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com