दिग्विजय ने दी राहुल को जल्द एक्शन लेने की सलाह - Tez News
Home > State > Delhi > दिग्विजय ने दी राहुल को जल्द एक्शन लेने की सलाह

दिग्विजय ने दी राहुल को जल्द एक्शन लेने की सलाह

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने लगातार चुनावों में हो रही हार के बाद एक बार फिर बड़े बदलाव की बात कही है और कहा कि पार्टी सही रास्ते पर नहीं चली। उन्होंने कहा कि बदलाव के फैसले लेने में हो रही देरी अच्छी नहीं है। बड़े बदलावों को ज्यादा दिन टालना सही नहीं है।

एबीपी न्यूज न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘असल मुद्दा पार्टी में नेतृत्व का नहीं है, मुद्दा संगठन का है। पार्टी को संगठन के स्तर पर मजबूत करना होगा। फैसले लेने में हो रही देरी सही नहीं है। राहुल उन पर जल्द फैसला लें।’

दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस को आने वाले चुनावों के लिए अभी से तैयार होना चाहिए। हालिया चुनावों में पार्टी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। इस साल गुजरात के चुनाव हैं और लोकसभा चुनाव में भी दो साल का समय है। ऐसे में पार्टी को अभी से तैयारियों में जुटना होगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि गांधी परिवार कांग्रेस की मजबूरी नहीं शक्ति है। गांधी परिवार कांग्रेस को बेहतर चला सकता है। राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह फैसला पूरी तरह सोनिया गांधी पर निर्भर करता है।

दिग्विजय ने कहा, ‘कांग्रेस जीतती है तो किसी और को श्रेय जाता है लेकिन जब हारती है तो ठीकरा राहुल गांधी पर फोड़ा जाता है।’ उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में समाजवादी पार्टी के खिलाफ चल रही लहर हार का कारण थी। सपा से जनता खुश नहीं थी। यूपी में कांग्रेस को बड़े बदलाव की जरूरत है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com