Dindori News Latest Dindori News

डिंडौरी– डिंडौरी पुलिस ने एक लड़की की शिकायत पर एक दूल्हे को हिरासत में ले लिया आरोप यह था कि उसका दूसरा निकाह किया जा रहा है लड़की ने इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री हेल्प लाइन में की थी बस भोपाल से फरमान आते ही पुलिस हरकत में आ गई और दूल्हे को उठाकर पुलिस थाने ले गई ।

गाजेबाजे के बीच निकाह की रस्म पूरी हुई ही थी कि विदाई से पहले पुलिस दूल्हे को समारोह स्थल से उठाकर कोतवाली ले गई। देर शाम तक पुलिस दूल्हे के साथ परिजनों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस जहां एक लड़की की शिकायत का हवाला दे रही है, वहीं अधिवक्ता दूल्हे द्वारा संबंधित लड़की से किसी भी तरह का कोई रिश्ता होने से इंकार किया गया। शहर में अनूपपुर जिले के कनक पठान थानांतर्गत ग्राम फरहदा से रविवार को बारात आई थी। निकाह की रस्म भी पूरी हो रही थी। दूल्हे पक्ष की माने तो केवल विदाई होना ही शेष रह गया था।

विदाई होने से पहले ही कोतवाली पुलिस विवाह स्थल पहुंच गई और दूल्हे को कोतवाली ले आई। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा भी कोतवाली में लग गया। दूल्हे के परिजन न्यायालय का फैसला भी पुलिस को दिखाते नजर आए।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीएस उईके ने बताया कि आवेदक महिला ने महिला आयोग सहित पुलिस के उच्चाधिकारियों से शिकायत की है कि जिसका विवाह हो रहा है वह उसका पति है। इसी मामले की पूछताछ के लिए दूल्हे को कोतवाली लाया गया है।

दीपक नामदेव




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here