Home > India > सड़क हादसा, 10 की मौत, 3 गंभीर घायल

सड़क हादसा, 10 की मौत, 3 गंभीर घायल

Dindori Road Accident Newsडिंडोरी- मध्य प्रदेश के डिंडोरी में एक आदिवासी परिवार के लिए रक्षा बंधन का खुशियों का पर्व मातम में बदल गया। आपको बता दें भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के दस लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोगो की हालत गम्भीर बताई जा रही है। घटना की खबर के बाद कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुँच गए हैं।

बताया जा रहा है कि जबलपुर जिले के कुंडम थाना क्षेत्र के देवहरा गाँव का एक आदिवासी परिवार अपने रिश्तेदार के यहाँ सावनी पर्व मनाने बुलेरो वाहन में सवार होकर शहपुरा की ओर आ रहा था तभी रमपुरी गाँव के पास निवास से शहपुरा की ओर आ रही दाता ट्रेवल्स की यात्री बस अनियंत्रित होकर बुलेरो से टकरा गई हादसे में मौके पर आठ लोगो ने दम तोड़ दिया। जबकि दो लोगो की मौत शहपुरा के अस्पताल में हो गई।

जानकारी देते हुए डायल 100 प्रभारी धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि मोड़ पर अनियंत्रित होकर नई स्कार्पियो के ऊपर गिर गया। सूचना पर डायल 100 में तैनात शिवकुमार झलपे और पायलट ओमप्रकाश धूमकेती मौके पर पहुंच गए और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी अनिल पटेल, हवलदार राजेश तिवारी, संतोष यादव के साथ मौके पर पहुंच गए ।

मृतकों के नाम –
सिलोचना भवेदी, पवन सैयाम ,बालचंद सैयाम ,बबीता सैयाम , समलिया सैयाम ,नन्हे सिंह सैयाम ,संतोष सिंह ,रितुराज ,भारत सिंह ,और दानसिंह सैयाम बताये जा रहे है जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को पंद्रह हजार रूपये और केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश धुर्बे ने पांच हजार रूपये की आर्थिक मदद की घोषणा की है।
रिपोर्ट- @दीपक नामदेव




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com