Home > India News > डिंडौरी: संदिग्ध हालत में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

डिंडौरी: संदिग्ध हालत में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

डिंडौरी : डिंडौरी कोतवाली के वार्ड नंबर 12 के रहने वाले शिक्षक कृष्ण कुमार दाहिया का संदिग्ध हालत में डेम किनारे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना ग्रामीणों ने डायल 100 को दी ,जिसके बाद मौके पर पहुची डायल 100 ने सिटी कोतवाली को पूरे घटना क्रम की जानकारी दी। मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने डेम में तैरते शव को निकलवाया जहा पाया की मृतक के हाथ में चोट के निशान थे। इस घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो मौके में पहुचे परिजन रोने बिलखने लगे। लेकिन मौत के कारणों का खुलासा न हो सका। पुलिस ने घटना की प्रारंभिक जाँच शुरू कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद है मौत का खुलासा हो पायेगा।

विशाल काय डेम की पट्टियों में टहलने निकले कृष्णा कुमार दाहिया जो पेशे से अझवार गाव में शिक्षक थे इनकी डूबने के दौरान शरीर में बनियान पैरो में जूते और लोवर पहने हुए था। डिंडौरी में इन दिनों ठण्ड अपने शबाव पर है तो जाहिर है गर्म कपड़ो का शरीर में न होना मामले को शक के दायरे में ले जा रहा है। बहरहाल अभी तक मृतक शिक्षक के परिजनों ने शिक्षक की मौत पर किसी तरह शक पुलिस से जाहिर नहीं किया हैं। और जो भी तथ्य है वह पोस्ट मर्तक रिपोर्ट के बाद ही सामने आयेंगे।

डिंडोरी कोतवाली टी आई कहना है की हमको सूचना मिली थी की कृष्ण कुमार दाहिया वार्ड क्रमांक 12 पुराणी डिंडौरी का निवासी है। अझवार गाव म शिक्षक के पद पर नौकरी करता था। सुबह 5 बजे ये टहलने के लिए निकला था ,बंधान काफी गहरा है ,और ये निकलते समय लुढ़क कर गहरे पानी में चला गया जिसके चलते म्रत्यु हुई है। प्रथम द्रष्टया इसके हम शव पंचनामा कर कर पी एम को भेजेंगे और जो भी रिपोर्ट सामने आएगी उसके आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com