Home > India > डिंडौरी : गरबा नाइट में टीवी कलाकारों ने बांधा समा

डिंडौरी : गरबा नाइट में टीवी कलाकारों ने बांधा समा

डिंडौरी : डिंडौरी के उत्कृष्ट खेल मैदान में मेकल फिल्म के बेनर तले लाइव गंरबा नाईट का आयोजन किया गया /जिसमे मुंबई से आये टी वि कलाकारों ने धमाकेदार परफार्मेंस करते हुए जनता का दिल मोह लिया। गरबा नाईट कार्यक्रम में बालिका बधू सीरियल की गहना का रोल निभाने वाली कलाकार शीतल खंडल ,गायक दलेर मेहँदी टीम के सिंगर सतवंत बादशाह ,इंडिया गाट टेलेंट की फाइनलिस्ट ऐश्वर्या पंडित और सब टी वि के बालवीर सीरियल के डूबा डूबा का रोल निभाने वाले कलाकार विकास सावंत ने परफार्म किया। देर रात चले इस गरबा कार्यक्रम में डिंडौरी की जनता ने खूब आनद लिया ,वही कलेक्टर अमित तोमर और पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद मौजूद रहे।

वही कार्यक्रम के समापन के बाद सभी कलाकारों ने डिंडौरी की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कलाकारों ने अपनी खास बाते तेज़ न्यूज़ नेटवर्क से शेयर की।

टी वी सीरियल बालिका वधु की कलाकार शीतल खंडल ने आई बी सी 24 से बात करते हुए कहा की डिंडौरी में पहली बार ओपन गरबा हो रहा है इतना उत्साह देखा उतना अन्य किसी जगह नहीं देखा। में अभी बड़े फिल्म में काम करने वाली हूँ लेकिन बता नहीं सकती। भाभी जी घर पर है सीरियल पर पहले उन्हें सेलेक्ट किया गया था पर उम्र कम होने के चलते काम नहीं कर पाई। बालिका का किरदार ही बेहतर था। भाभी जी घर पर है सीरियल के डायलाग भी बोला। वही पानी को बचाने का लोगो को सन्देश दिया।

सिंगर सतवंत बादशाह ने कहा की डिंडौरी की जनता ने उन्हें खूब प्यार दिया और उन्होंने मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी के साथ 15 हजार शोज किये है। नाटे कद के कलाकार विकास सावंत ने कहा की अपने अन्दर की कमजोरी को अपनी ताकत बनाओ और आगे बढ़ो। इण्डिया गाट टेलेंट की फाइनलिस्ट एश्वर्या पंडित ने कहा की डिंडौरी में आकर मुझे बहुत अच्छा लगा। में खुद छत्तीसगढ़ से हूँ तो मुझे परायापन नहीं लगा। हाल में ही एक फिल्म कुटुंब 9 अगले माह आने वाली है , जिसमे मैने कुमार शानू जी के साथ गया है ,जिसे उन्होंने गाकर भी सुनाया।

रिपोर्ट @ दीपक नामदेव

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com