Home > India > पुलिसकर्मियों में लेन-देन का ऑडियो व्हाट्सएप्प में वायरल

पुलिसकर्मियों में लेन-देन का ऑडियो व्हाट्सएप्प में वायरल

demo pic

demo pic

डिंडोरी- मध्य प्रदेश के डिंडौरी में उस समय पुलिस विभाग में खलबली मच गई जब पुलिस महकमे के 2 लोगो के बीच पैसो की लेनदेन का ऑडियो व्हाट्सएप्प में वायरल हुआ। ये ऑडियो पुलिस लाइन के रक्षित निरीक्षक एस के अग्निहोत्री और प्रधान आरक्षक अशोक सेन का बताया जा रहा है।

जिसमे बातो के दौरान गाली और ईमान धरम की भी बात सामने आ रही है। प्रधान आरक्षक से तो संपर्क नहीं हो पाया पर उसकी बीमार पत्नी ने मीडिया को बताया कि पुलिस लाइन के आर आई ने 2 लाख रु उसके पति से ले लिए है जो उसने पत्नी के इलाज़ के लिए लोन लेकर निकलवाए थे। अब जब पत्नी का इलाज करवाना है तो न तो आर आई मेरे पति को छुट्टी दे रहा है और न ही उसका पैसा लौटा रहा है। वही छुट्टी स्वीकृत करने के लिए उल्टा पैसा मांग रहा है । जिसके चलते दोनों मानसिक रूप से परेशान है।

वही जब इस मसले में पुलिस अधीक्षक एम् एल छारी से बात की गई तो उन्होंने मामला सामने आने में जांच की बात कही है। गौरतलब है कि पुलिस लाइन में कई बिल्डिंगों का निर्माण काम जोरो पर चल रहा है। जो ठेकेदार के द्वारा किया जा रहा है । आर आई ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि किसी ठेकेदार से 25 हजार रु प्रधान आरक्षक ले आया था जो मुझे लेना था। नहीं देने पर जब मेने माँगा तो मुझसे बदतमीजी करने लगा।

खैर मामला जो भी हो लेकिन इसके पूर्व भी आरआई के खिलाफ प्रदेश के पुलिस महानिदेशक के पास भी गुमनाम शिकायत पहुँची थी जिसमे कई गंभीर आरोप आर आई एस के अग्निहोत्री के खिलाफ लगे है। मामले की जांच अनूपपुर एडिशनल sp कर रहे है।

इसके पूर्व भी प्रदेश के कई जगहों में अधिकारियो की तानाशाही का शिकार पुलिस विभाग के निचले स्तर के कर्मी ही हुए है जिन्होंने मौत तक को गले लगाया है। पुलिस महकमे में पैसो को लेकर कई मामले सामने आते है जो गंभीर है । बहरहाल मामला जाच में है अब देखना है कार्यवाही किस पर होती है ?
रिपोर्ट- @दीपक नामदेव




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com