Home > India > इंजीनियर्स ने शिवराज की तस्वीर सामने रख किया यज्ञ, डाली आहुति

इंजीनियर्स ने शिवराज की तस्वीर सामने रख किया यज्ञ, डाली आहुति

खंडवा : मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने अपनी पांच सूत्रीय मांगो को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर के सामने मांगपूर्ति यज्ञ किया। डिप्लोमा इंजीनियर्स अभी अपनी मांगो को लेकर सामूहिक अवकाश पर हैं। सामूहिक अवकाश पर रहते हुए डिप्लोमा इंजीनियर्स अलग अलग तरीकों से अपनी मांगो को मनवाने के लिए आयोजन करते रहेंगे। जिनमे मुख्यालय पर प्रदर्शन से लेकर रक्त दान तक किया जायगा।

खंडवा में डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के सदस्य 23 मार्च से सामूहिक अवकाश पर हैं अपनी मांगो को लेकर आज डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने अनुविभागीय अधिकारी लोकनिर्माण विभाग कार्यालय के सामने मांगपूर्ति यज्ञ का आयोजन किया। एसोसिएशन के सदस्यों ने सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर सामने रख यज्ञ की शुरुआत की। डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने यज्ञ के माध्यम से अपनी पांच सूत्रीय मांगो को प्रशासन तक पहुचने की बात कही है। एसोसिएशन ने अपनी मांगों में उपयंत्रियों के वेतन मान बढ़ने , डिप्लोमा इंजीनियर्स को नियमित करने, और खली पदों को भरने के साथ ही उपयंत्रियों को पदोन्नति कर सहायक यंत्री के पद पर पदोन्नत करने जैसी मांगे रखी है। एसोसिएशन  के अध्यक्ष  एस के त्रिपाठी ने बताया की अगर मांगे नहीं मानी गई तो संगठन के उच्च पदाधिकारियों से मार्गदर्शन लेकर आगे के आंदोलन की रूप रेखा तैयार करेंगे।

डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन अपनी मांगो को लेकर आगमी दिनों में केंडल मार्च और रक्त दान का आयोजन कर अपनी मांगो को मनवाने का प्रयास करेगा।

रिपोर्ट @जावेद खान/शेख रहीम 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com