योगी को कुर्सी से उतार जेल में ठूस देना चाहिए – सुब्रमण्यन

0
24

फिल्म निर्देशक राम सुब्रमण्यन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित ट्वीट किया है।

अपने ट्वीट में राम ने लिखा कि योगी आदित्यनाथ एक दुष्ट है, जिसे महिलाओं पर दिए गए बयानों के लिए सीएम ऑफिस से खींचकर जेल में डाल देना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश के लोग ऐसा जल्द ही करेंगे।

राम सुब्रमण्यन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि राम सोशल मीडिया पर अपनी बात खुलकर रखने के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि राम सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं।

बता दें कि राम सुब्रमण्यन एडवर्टाइजिंग फील्ड का जाना पहचाना नाम हैं। पिछले काफी समय से राहुल सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर मुखर तरीके से अपनी बात रखते आ रहे हैं।

एक समय आम आदमी पार्टी के साथ भी उनका जुड़ाव देखने को मिला था। इससे पहले राम सुब्रमण्यन उस वक्त विवादों में आए थे, जब दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर ने एबीवीपी की आलोचना की थी। तब सोशल मीडिया पर आरोप लगे थे कि गुरमेहर कौर ने राम सुब्रमण्यन के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम किया था और इसी दौरान राम ने गुरमेहर का ब्रेन वॉश किया है। हालांकि राम इन सभी आरोपों से बेखबर दिखाई दिए।

बता दें कि महिलाओं को लेकर योगी आदित्यनाथ ने एक बार कहा था कि यदि पुरुष, महिलाओं के गुणों को अपना ले तो वह देवता बन सकता है, लेकिन अगर महिला, पुरुषों के गुण अपना लें तो वह राक्षस बन सकती हैं।

ऐसे ही एक अलग बयान में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि महिलाएं स्वतंत्र तरीके से जीने में सक्षम नहीं हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि राम सुब्रमण्यन ने यह ट्वीट किस मामले को लेकर दिया है।