Home > 18+ News Adult > मेरे प्राइवेट पार्ट्स देखना चाहता था डायरेक्टर – लोपेज

मेरे प्राइवेट पार्ट्स देखना चाहता था डायरेक्टर – लोपेज

यौन शोषण पर हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज ने बड़ा खुलासा किया है। अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने साथ हुए यौन शोषण-प्रताड़ना पर इस एक्ट्रेस ने जो कहा उसे सुनते ही सभी के होश फाख्ता हो गए।

हार्पर्स बाजार मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में लोपेज ने बताया कि करियर के शुरुआती दौर में एक फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे कैसी आपत्तिजनक डिमांड कर दी थी।

बकौल जेनिफर लोपेज,’मैं इंडस्ट्री में नई थी। काम देने के बहाने एक डायरेक्टर ने मुझे बुलाया। बात करते-करते उन्होंने मुझसे मेरा टॉप उतारने को कह डाला। इतना ही नहीं डायरेक्टर की मांग मेरे प्राइवेट पार्ट्स देखने की थी।

ये सुनते ही इंडस्ट्री में नई-नई आईं जेनिफर लोपेज शर्म से पानी-पानी हो गईं। लोपेज ने आगे बताया कि पहले तो मैं इस अजीबोगरीब मांग को सुनते ही चौंक गई। फिर मैंने थोड़ी हिम्मत दिखाई और इस घिनौने काम के लिए साफ मना कर दिया।

उस वक्त जेनिफर के दिलो-दिमाग में और भी कई तरह के ख्याल उमड़ रहे थे। वह खुद से मन ही मन पूछने लगी कि क्या डायरेक्टर को मना करके मैंने कोई गलती तो नहीं कर दी। वह आदमी मुझे काम देने वाला था। हालांकि तुरंत ही मुझे अपने निर्णय और खुद पर गर्व महसूस हुआ। जेनिफर लोपेज ने डायरेक्टर का नाम उजागर नहीं किया है।

याद हो कि साल 2017 के अंत से ही दुनियाभर की महिलाओं ने #MeToo कैंपेन छेड़ रखा है। इसके तहत महिलाओं ने सोशल मीडिया में कास्टिंग काउच और यौन प्रताड़ना को लेकर आपबीती सुनाने की शुरुआत की।

46 साल की जेनिफर लोपेज हॉलीवुड में खासी मशहूर हैं। वो तीन शादी कर चुकी हैं। उनका कहना है कि उनके सामने दो और प्रपोजल रखे जा चुके हैं। इस पॉप स्टार ने नवंबर 2002 में मशहूर एक्टर बेन एफ्लेक से भी सगाई की थी। मगर 2003 में शादी आगे के लिए टाल दी और जनवरी 2004 में एक-दूसरे से अलग हो गए।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com