Home > Crime > खुलासा : इलेक्शन मैनेज के लिए सपा नेता ने ईदगाह में रखवाया था मांस

खुलासा : इलेक्शन मैनेज के लिए सपा नेता ने ईदगाह में रखवाया था मांस

अमेठी : उत्तर प्रदेश के अमेठी जनपद के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र के बदलगढ़ और शेखवापुर ईदगाह में ईद के दिन 26 जून को प्रतिबंन्धित पशु का सिर रखवाकर सामप्रादायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों का आखिर पुलिस ने खुलासा कर ही दिया। पुलिस के अनुसार क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी और पूर्व ब्लॉक प्रमुख सपा नेता सिराज अहमद ने इलेक्शन मैनेज करने के लिए दामाद को 40 हजार रूपये देकर दोनों ईदगाहों में ऐसी घिनौनी साजिश को अंजाम दिया था। इसमें शामिल तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि ईदगाह प्रकरण वास्तव में राजनीतिक फायदा उठाने के मकसद से अंजाम दिया गया था। आपको बता दें कि 26 जून को ईदगाह थाना शुकुल बाज़ार के बदलगढ़ और शेखवापुर में ईद के दिन ईदगाद में प्रतिबंन्धित पशु का सिर रखवाकर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और फिर उसका राजनीति लाभ लेने की साजिश की गई लेकिन प्रशासनिक सूझबूझ से मामला शांत हो गया था।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस षड्यन्त्र के मुख्य सूत्रधार पूर्व ब्लॉक प्रमुख व समाजवादी पार्टी नेता सिराज अहमद हैं। सिराज ने अपने दामाद गुडडू उर्फ जियाउलहक को 40000 रूपये में बदलगढ़ व शेखवापुर की ईदगाह में ईद की रात में प्रतिबन्धित जानवर का मांस फेकने को कहा था। पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए बताया कि सपा नेता के दामाद के इशारे पर अफजल पुत्र अंसार द्वारा सन्तोष पुत्र मातादीन परवेजपुर, जगदम्बा पुत्र जगन्नाथ पूरे जालिम द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।

रिपोर्ट @राम मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com