Home > Entertainment > Bollywood > फिल्म ‘Dishoom’ पर पाकिस्तान में ढिशूम !

फिल्म ‘Dishoom’ पर पाकिस्तान में ढिशूम !

dishoom-box-officeभारत में फिल्म ‘ढिशूम’ की शुरुआत धीमी रही लेकिन फिर भी दर्शक फिल्म के मसाले से खुश नजर आए। वहीं पाकिस्तान के लोग इस फिल्म से खुश नहीं है और वहां ‘ढिशूम’ की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी गई है।

जॉन अब्राहम, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और नर्गिस फाकरी अभिनीत फिल्म ‘ढिशूम’ 29 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज हुई थी जिस पर पाकिस्तान ने रोक लगा दी है।

ढिशूम के जूनैद अंसारी उर्फ वरुण धवन इस खबर से खासे नाराज दिख रहे हैं।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा है- Really upset that #Dishoom is banned in pakistan. I don’t think the film eventually shows any country in a bad light. It’s a wrong decision. (पाकिस्तान में ढिशूम के बैन होने से बहुत दुखी हूं। ये एक गलत फैसला है। फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है।)

वरुण धवन ने कहा कि फिल्म में पाकिस्तान के खिलाफ कुछ नहीं दिखाया गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म में पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाले क्रिकेट के फाइनल मैच के 36 घंटे पहले एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी का अपहरण कर लिया जाता है।

लेकिन इसमें पाकिस्तान की छवि को खराब करने जैसा कुछ नहीं है। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान में ‘ढिशूम’ पर रोक लगने से फिल्म को काफी नुकसान होगा।






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .