मेरी छवि का गलत इस्तेमाल हुआ- पीयर्स ब्रोसनन - Tez News
Home > Entertainment > मेरी छवि का गलत इस्तेमाल हुआ- पीयर्स ब्रोसनन

मेरी छवि का गलत इस्तेमाल हुआ- पीयर्स ब्रोसनन

james-bond-endorsing-pan-baharजेम्स बॉन्ड यानी पीयर्स ब्रोसनन हाल ही में पान बहार के विज्ञापन में दिखाए दिए थे। अब हॉलीवुड के सुपर स्टार पीयर्स ब्रोसनन का कहना है कि पान बहार के विज्ञापन में उनकी छवि का गलत इस्तेमाल किया गया है। वे बोले की उनके नाम और चेहरे का गलत इस्तेमाल करते हुए लोगों के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने वाली चीज का विज्ञापन करवाया गया है।

उन्होंने पीपल मैगजीन को दिए एक बयान में कहा है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट पूरी तरह से प्राकृतिक और तम्बाकू या सुपारी रहित चीज के लिए था। जेम्स बॉन्ड के इस बयान से यह साफ होता है कि उनके साथ किए गए कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया गया है।

डॉक्टरों का कहना है कि पान मसाले में हानिकारक तत्व होते हैं, जिनकी वजह से कैंसर का भी खतरा होता है। साथ ही, नियमों के मुताबिक, इस तरह के पर प्रोडक्ट के विज्ञापन में वैधानिक चेतावनी देना भी जरूरी है, जबकि पान बहार के विज्ञापन में ऐसी कोई चेतावनी नहीं दी जा रही है।

पीयर्स ब्रोसनन ने कहा कि कैंसर की वजह से अपनी पत्नी और बेटी की मौत हो जाने के बाद से ही वह सिर्फ ऐसे प्रोग्राम का समर्थन कर रहे हैं, जो लोगों के स्वास्थ्य के लिए लाभदायक हों, न कि हानिकारक। आपको बता दें कि भारत में लाखों लोग तम्बाकू चबाते हैं, जिनमें से बहुत से लोग मुंह और गले के कैंसर का शिकार होते हैं। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com