Home > State > Delhi > मेट्रो में लड़की का डांस वायरल, Delhi Metro ने दलेर मेहंदी स्टाइल में दिया जवाब

मेट्रो में लड़की का डांस वायरल, Delhi Metro ने दलेर मेहंदी स्टाइल में दिया जवाब

नई दिल्ली : ‘दिल्ली मेट्रो के अंदर फोटो खींचना या संगीत बजाना वर्जित है।’ यह लाइन मेट्रो की सवारी करते वक्त आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन मेट्रो के अंदर डांस करती एक लड़की का विडियो वायरल होने के बाद मेट्रो ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। डीएमआरसी ने मेट्रो में डांस करने को मना तो किया, लेकिन वह भी मजेदार अंदाज में।

मेट्रो की तरफ से एक ट्वीट किया गया है। इसमें ऊपर लिखा है, ‘क्या आप दिल्ली मेट्रो में टिक-टॉक विडियो बना सकते हैं? इसका जवाब देते हुए नीचे दलेर मेहंदी का GIF लगाया गया है, जिसमें वह अपने ना ना ना ना ना रे गाने पर डांस कर रहे हैं।’

हाल में एक लड़की सोशल मीडिया पर छाई हुई है। पहले उसने डीटीसी बस में डांस किया। इसके बाद उसी लड़की का एक नया विडियो आया, जिसमें वह दिल्ली मेट्रो में डांस कर रही है। बस वाला विडियो वायरल होने का बाद डीटीसी प्रशासन काफी नाराज था।

उन्होंने ऐक्शन लेते हुए ड्राइवर को सस्पेंड किया गया था और कंडक्टर को टर्मिनेट करने से पहले कारण बताओ नोटिस थमाया गया था। बस में तैनात होम गार्ड के जवान और सिविल डिफेंस के वॉलनटिअर को भी वापस उनके विभागों में भेज दिया गया था।

दूसरी तरफ दिल्ली मेट्रो ने मामले को बड़े हल्के अंदाज में लिया। हालांकि, मेट्रो प्रवक्ता ने इतना जरूर कहा था कि मेट्रो के अंदर इस तरह से कामों को डीएमआरसी बिल्कुल बढ़ावा नहीं देना चाहती है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com